मंडलायुक्त ने शहर की बदहाल यातायात व्यवस्था सुधारने के दिए निर्देश


MOHD ATHAR RAZA 23/01/2019 17:30:43
181 Views

Lucknow. आयुक्त लखनऊ मण्डल अनिल गर्ग ने हरदोई भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी पुलकित खरे के साथ कलेक्ट्रेट का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अंग्रेजी कार्यालय के पटलों पर कर्मचारियों की जीपीएफ, सर्विस बुक आदि का अवलोकन किया। इसके साथ ही उन्होंने कम्प्यूटर रूम अभिलेखागार, अंग्रेजी अभिलेखागार, ई-डिस्टिक, लोकवाणी आदि पटलों पर जिलाधिकारी द्वारा की गई अच्छी व्यवस्था एवं कलक्ट्रेट में वाटर रिचार्ज की व्यवस्था को देखा। इस दौरान स्वच्छता और उद्यान वाटिका स्थापित करने पर जिलाधिकारी की प्रशंसा की। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी को भी जनपद के थाने साफ-सुथरे व कानून-व्यवस्था ठीक रखने की प्रशंसा करते हुए कहा कि शहर की यातायात व्यवस्था में सुधार कराएं।

Mandalay instructed SP to improve the bad traffic system of the city

इस अवसर पर उन्होंने अपर जिलाधिकारी एवं उप जिलाधिकारियों से कहा कि तहसील स्तर एवं शासन स्तर से प्राप्त होने वाली शिकायतों को गम्भीरता से लेते हुए उन्हें समय से निस्तारित करें तथा मुख्यमंत्री के प्राथमिकताओं वाले विकास एवं निर्माण आदि कार्यो को प्राथमिकता पर कराना सुनिश्चित करें। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह, नगर मजिस्ट्रेट सतीश कुमार त्रिपाठी सहित सभी उप जिलाधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी आदि मौजूद रहे।

Mandalay instructed SP to improve the bad traffic system of the city

Web Title: Mandalay instructed SP to improve the bad traffic system of the city ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया