गुरुग्राम में गिरी 4 मंजिला इमारत


SUJEET KUMAR 24/01/2019 10:15 AM
222 Views

New Delhi. गुरुग्राम में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां गुरुवार की सुबह उलावासा इलाके में स्थित चार मंजिला इमारत ढह गई। इमारत के मलबे में 5 से ज्यादा लोगों के दबे होने की खबर है। सूचना मिलते ही एनडीआरएफ की 3 टीम मौके पर पहुंच चुकी हैं और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अधिकारी का कहा कहना है कि फिलहाल उनका पूरा ध्यान पीड़ितों को मलबे से निकालने पर है, हादसा क्यों हुआ, इसकी जांच बाद में की जाएगी। 

gurugram four storey building collapsed early morning thursday more than five people are trappedस्थानीय लोगों का कहना है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त इमारत में काम चल रहा था, उसी वक्त अचानक से इमारत गिर गई। इमारत गिरने से इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने पीसीआर को फोन कर जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद एनडीआरएफ की टीम को भी सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें...गोंडा में NIA की छापेमारी, जब्त हुआ मौलाना का लैपटॉप

Web Title: gurugram four storey building collapsed early morning thursday more than five people are trapped ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया