मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

क्रिकेट ग्राउंड के बाहर दिखा कोहली का एक अलग रूप, जब शमी को हुई दिक्कत आए सामने


SUJEET KUMAR 24/01/2019 10:58:05
219 Views

New Delhi. ऑस्ट्रेलियाई धरती पर फतह कर भारतीय टीम अब न्यूजीलैंड दौरे पर जीत का परचम लहराने के लिए तैयार है, भारतीय क्रिकेट टीम ने इसमें अपना पहला पड़ाव पार कर लिया है और न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे आठ विकेट से जीत लिया है। भारत ने 50 ओवर में किवी टीम को 157 रनों पर ही ढेर कर दिया। इस मैच में तेज गेंदबाज कुलदीप यादव ने चार विकेट लिए। वहीं मोहम्मद शमी तीन विकेट के साथ मैन ऑफ द मैच चुने गए। 

india vs new Zealand 1st ODI mohammed shami

मैच के बाद प्रजेंटेंशन के दौरान शमी से प्रजेंटेंटर ने कुछ सवाल पूछे। सभी सवाल उनसे अंग्रेजी में पूछे जा रहे थे। जिसे समझने में उन्हें दिक्कत हो रही थी। ऐसे में कप्तान विराट आगे आए और उन्होंने शमी के जवाब का अंग्रेजी अनुवाद करके उनका पक्ष सामने रखा। यानी मैदान के बाहर भी टीम इंडिया की जुगलबंदी नजर आई।  

india vs new Zealand 1st ODI mohammed shami

शमी ने कहा, टीम का हर खिलाड़ी एक दूसरे की सफलता का लुत्फ उठा रहा है। उन्होंने कहा, "अभी तक हमने जो कुछ भी हासिल किया वह टीम का प्रयास किया था। हम एक दूसरे की सफलता का लुत्फ उठाते हैं। अगर हमारे पास प्लान-ए होता है और वो काम नहीं करता तो हमारे पास प्लान-बी होता है। एक गेंदबाजी ईकाई के तौर पर हम एक साथ मिलकर काम करते हैं। शमी ने कहा कि चोटों ने उनके नजरिए में बदलाव किए हैं। चोटों ने मेरा नजरिया बदला है। मैंने काफी लंबे समय बाद वापसी की और अच्छा समय बिताया।

यह भी पढ़ें... न्यूजीलैंड दौरे की शानदार शुरुआत, भारत ने कीवियों को 8 विकेट से चटाई धूल

इस भारतीय तेज गेंदबाज ने बुधवार को एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में सफल वापसी का श्रेय पिछले 12 महीने में टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन को दिया। शमी ने अक्टूबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के साथ वनडे टीम में वापसी की थी। ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट और वनडे मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाले शमी ने न्यूजीलैंड में पहले एकदिवसीय मैच में भी धारदार गेंदबाजी करते हुए 19 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

 

Web Title: india vs new Zealand 1st ODI mohammed shami ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया