मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

बारामूला : कश्मीर का पहला जिला जहां नहीं बचा कोई आतंकी 


GAURAV SHUKLA 24/01/2019 12:30 PM
65 Views

Lucknow. जम्मू कश्मीर के बारामूला में बुधवार को सेना, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन के बाद तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया। ऑपरेशन के बाद बारामूला को कश्मीर घाटी का पहला जिला घोषित किया गया, जहां कोई आतंकी जिंदा नहीं बचा। उत्तरी कश्मीर में आने वाले बारामूला को लेकर डीजीपी दिलबाग सिंह ने खुद इस बात की पुष्टि की है। मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने के बाद इस जिले को आतंक मुक्त घोषित किया गया है। 

baramula bana kashmir ka pahle jila jaha nahi bacha koi atanki
बुधवार दोपहर बारामूला के गांव बिनर में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। बता दें कि आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर यहां कासो लॉन्च किया गया था। जिसके बाद यह सर्च ऑपरेशन उस समय एनकाउंटर में बदल गया जब आतंकियों की ओर से सुरक्षाबलों पर फायरिंग की गयी। हालांकि इस दौरान सुरक्षाबल को कोई भी नुकसान नहीं हुआ। 

 

baramula bana kashmir ka pahle jila jaha nahi bacha koi atanki

Web Title: baramula bana kashmir ka pahle jila jaha nahi bacha koi atanki ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया