प्रियंका के लिए तैयार हो रहा दादी इंदिरा का कमरा 


GAURAV SHUKLA 24/01/2019 13:22:00
640 Views

Lucknow. प्रियंका में दादी इंदिरा गांधी की छवि देखने वाले कांग्रेस समर्थकों में इस समय खासा खुशी का माहौल है। प्रियंका को महासचिव बनाए जाने के बाद इसी खुशी के माहौल के बीच यूपी कांग्रेस कमेटी कार्यालय में प्रियंका गांधी का कमरा तैयार किया जा रहा है। प्रियंका के लिए उसी कमरे को तैयार किया जा रहा है जिसमें इंदिरा गांधी बैठती थीं। 

priyanka ke liye taiyar kiya ja raha indira gandhi ka kamra
राजनीति में आधिकारिक तौर पर एंट्री कर चुकी प्रियंका के महासचिव बनने के साथ ही उन्हें पूर्वी यूपी का प्रभार दिया गया है। बता दें कि आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस ने अपना मास्टर कार्ड खेल दिया है। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है। 2019 के चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस का यह फैसला ट्रंप कार्ड साबित हो सकता है। इस ट्रंप कार्ड के जरिए ही कांग्रेस यूपी में अपनी खोई साख को वापस पाने के प्रयासों में लगी हुई है। माना जा रहा है कांग्रेस के इस फैसले के बाद 80 लोकसभा सीटों वाले उत्तर प्रदेश में खासा परिवर्तन देखने को मिलेगा। 

यह भी पढ़ें... यूपी की राजनीति में राहुल का ब्रह्मास्त्र, लेकिन प्रियंका को मिलेगी आधी जिम्मेदारी

Web Title: priyanka ke liye taiyar kiya ja raha indira gandhi ka kamra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया