प्रियंका की राजनीतिक सक्रियता पर भड़के आजम खान, कांग्रेस को दे डाली ये नसीहत


ABHIMANYU VERMA 25/01/2019 09:12 AM
180 Views

Rampur. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से प्रियंका गांधी को पार्टी महासचिव और पूर्वी यूपी का प्रभारी बनाने के बाद प्रदेश की सियासत में भूचाल आ गया है। एक तरफ जहां सत्ताधारी भाजपा के नेता इसको परिवारवाद का नाम देकर हमला बोल रहे हैं। वहीं, यूपी की प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान ने इसको लेकर नाराजगी जाहिर की है।  

Azam Khan angry with Priyanka Gandhi political activism

प्रियंका गांधी के राजनीति में सक्रिय होने के बाद रामपुर में आजम खान ने कहा कि यह कहना गलत है कि वे अब सक्रिय राजनीति में आई हैं। तीन राज्यों में सरकार आ गई है तो सक्रियता का नाम दे दिया गया। उन्होंने नसीहत दी कि कांग्रेस यूपी में 'वोट कटवा' का काम न करे। इसे धमकी नहीं उनका सुझाव समझा जाए।

यह भी पढ़ें:-...एक निजी चैनल के सर्वे ने किया बड़ा खुलासा,सपा-बसपा गठबंधन भारी फायदा का अनुमान

Azam Khan angry with Priyanka Gandhi political activism

यूपी के पूर्व मंत्री आजम खान ने कहा कि राहुल और प्रियंका से उन्हें कोई सवाल जवाब नहीं चाहिए। उन्हें जब भी जवाब चाहिए होगा, कांग्रेस से चाहिए होगा। वहीं, उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग केंद्र सरकार के अधीन है, जो केंद्र सरकार कहेगी वो वही कहेगा। देश के सामने चुनाव आयोग की हैसियत क्या है। वही होगा जो देश की जनता चाहेगी।

Web Title: Azam Khan angry with Priyanka Gandhi political activism ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया