मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

बड़ी खबर: अब कमलनाथ के संसदीय क्षेत्र से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने की अटकलें तेज


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/01/2019 14:22:15
493 Views

New Delhi. 2019 के आम चुनाव में विपक्षियों से मुकाबला करने के लिए कांग्रेस इस बार कुछ खास तैयारियां कर रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव से ठीक दो महीने पहले अपनी बहन प्रियंका गांधी को पार्टी का महासचिव बनाकर बड़ा दांव चला है। राहुल गांधी का यह दांव चुनाव में चलेगा या नहीं, इसका तो अभी ठिकाना नहीं, लेकिन बीजेपी को परास्त करने के लिए कांग्रेस नई-नई रणनीति बना रही है। 

Rahul Gandhi Kamalnath Ke Sansidiya Kshetra Se Chunav Lad Sakte Hai

यह भी पढ़ें...प्रियंका की राजनीतिक सक्रियता पर भड़के आजम खान, कांग्रेस को दे डाली ये नसीहत

  प्रियंका अमेठी से लड़ सकती हैं चुनाव

बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी चार फरवरी को महासचिव का पद संभाल सकती हैं। राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका को अमेठी से चुनाव में उतार सकते हैं। वहीं, मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के संसदीय क्षेत्र छिदवाड़ा से राहुल गांधी चुनाव लड़ सकते हैं। जबकि सोनिया गांधी अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली से चुनाव मैदान में उतर सकती हैं।

Rahul Gandhi Kamalnath Ke Sansidiya Kshetra Se Chunav Lad Sakte Hai

  कमलनाथ ने छिदवांडा से चुनाव लड़ने का दिया प्रस्ताव

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने राहुल गांधी को छिदवांडा से चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया है। अगर राहुल छिदवाड़ा से चुनाव लड़ते हैं तो अमेठी से प्रियंका का लड़ना तय है। छिदवाड़ा कांग्रेस पार्टी की सबसे सुरक्षित सीट है और यहां राहुल गांधी नामांकन के बाद निश्चिचंत होकर पूरे देश में प्रचार-प्रसार कर सकेंगे। वहीं इस खबर से छिदवाड़ा के आस-पास वालों जिलों में कोहराम मच गया है। 

यह भी पढ़ें...सुप्रीम कोर्ट अनुसूचित जाति -जनजाति अधिनियम में नहीं करेगा संशोधन

 

 

Web Title: Rahul Gandhi Kamalnath Ke Sansidiya Kshetra Se Chunav Lad Sakte Hai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया