मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

गणतंत्र दिवस पर दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति सीरिल रामफोसा होंगे मुख्य अतिथि


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/01/2019 14:47 PM
85 Views

New Delhi. दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति सीरिल रामफोसा गणतंत्र दिवस पर मुख्य अतिथि होंगे। रामफोसा दो दिवसीय दौरे पर आज शाम दिल्ली पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि सीरिल रामफोसा के साथ उनकी पत्नी डॉ. शेमो मोसेप भी आ रहीं हैं। 

South African President Cyril Ramphosa will be the chief guest on Republic Day

यह भी पढ़ें..पाक का तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल 27 जनवरी को करेगा भारत दौरा,इन बड़े मुद्दों पर होगी चर्चा

  विदेश मंत्रालय ने इस खबर की दी जानकारी

भारतीय विदेश मंत्रालय ने इस खबर की जानकारी की दी है। विदेश मंत्रालय ने बताया कि शुक्रवार शाम को दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति सीरिल ​रामफोसा अपनी पत्नी डॉ शेपो मोसेप, 9 मंत्रियों सहित उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल, वरिष्ठ अधिकारी और 50 सदस्यों का व्यवसायिक प्रतिनिधिमंडल भी होगा। 

South African President Cyril Ramphosa will be the chief guest on Republic Day

  रामफोसा राष्ट्रपति के तौर पहली बार भारत दौरे पर आ रहे

दक्षिण अफ्रीका के प्रथम राष्ट्रपति नेल्सन मंडेला के बाद सीरिल रामफोसा दूसरे राष्ट्रपति होंगे जो गणतंत्र दिवस पर मुख्य अतिथि बनेंगे। रामफोसा राष्ट्रपति के तौर पर पहली बार भारत आ रहे हैं। विदेश मंत्रालय ने कहा कि राष्ट्रपति रामफोसा के साथ उनकी पत्नी डॉ शेपो मोसेप 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस की परेड में सम्मानित होंगी। 

यह भी पढ़ें..प्रियंका की राजनीतिक सक्रियता पर भड़के आजम खान, कांग्रेस को दे डाली ये नसीहत

Web Title: South African President Cyril Ramphosa will be the chief guest on Republic Day ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया