मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

वृहद स्तर पर कार्यक्रम आयोजित कर मतदाताओं को बताई वोट की ताकत


DEEP KRISHAN SHUKLA 25/01/2019 15:24:40
99 Views

Unnao. मतदाताओं को जागरूक करने व उन्हें अपने वोट की ताकत का अहसास कराने लिए एक महाविद्यालय प्रांगण में भव्य कार्यक्रम का अयोजन किया गया। कार्यक्रम मुख्य अतिथि रहे एसडीएम ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। इसके साथ विभिन्न स्कूलों, कालेजों के बच्चों ने कार्यक्रमों के माध्यम से मतदाता जागरूकता का संदेश दिया। 

vrihad star par karykram aayojit kar matdataon ko batai vot ki takat

उन्नाव के हसनगंज तहसील मुख्यालय स्थित कुंवर राम भरोसे सिंह महाविद्यालय प्रांगण में एसडीएम सूरज कुमार यादव की अध्यक्षता में राष्ट्रीय मतदाता जागरूकता अभियान के तहत वृहद स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। सबसे पहले एसडीएम ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित करते हुए पुष्पार्पण कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। शुभारंभ कार्यक्रम में यूपीएस बाराखेड़ा के छात्र-छात्राओं ने माता सरस्वती की वंदना गाकर शुभारम्भ किया। इसके बाद कार्यक्रम के माध्यम से बताया गया कि मतदाता राष्ट्र निर्माण के कार्य में कितना महत्वपूर्ण होता है। 

इस कार्यक्रम में हसनगंज क्षेत्र के शुभ शान्ति विद्या मन्दिर व विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया जिसमें उनके द्वारा कुंवर राम भरोसे महाविद्यालय में मंच से अपने अभिनय के द्वारा लोगों को मतदान करने की उपलब्धियां गिनाई। अचानक शुरू हुई बारिश ने आयोजन पर पानी फेरने का काम किया। बारिश के चलते शेष कार्यक्रम विद्यालय कक्ष में संपन्न कराए गए। इसी क्रम नगर पंचायत मोहान अध्यक्ष हयात रसूल उर्फ खालिद मोहानी व नगर पंचायत न्योतनी अध्यक्ष मनीष राठौर की अध्यक्षता में रैली निकाल मतदाता जागरूकता का संदेश पूरे क्षेत्रवासियों को दिया गया। नगर टाउन के समस्त कर्मचारी और सभी सभासद मतदाता जागरूकता अभियान में शामिल हुए।

vrihad star par karykram aayojit kar matdataon ko batai vot ki takat
इस मौके पर तहसीलदार विजय कुमार, न्यायिक तहसीलदार रश्मि सिंह, खंड शिक्षा अधिकारी अशोक सिंह, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी निरीक्षक डॉ नितिन श्रीवास्तव, डॉक्टर अखिलेश मिश्रा, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह, एसएसआई अभिमन्यु मल्ल, सीडीपीओ मीना यादव, सुपरवाइजर शशिकांता, सप्लाई इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र यादव, क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों के अध्यापक व अध्यापिकाओं सहित बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

यह भी पढ़े...इसरो ने कुंभ की जारी की इमेज,संगम का जल दिख रहा है काला

Web Title: vrihad star par karykram aayojit kar matdataon ko batai vot ki takat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया