कपिल-गिन्नी दे सकते हैं एक और रिसेप्शन पार्टी


SHREYA 25/01/2019 16:48:22
289 Views

Mumbai. कॉमेडी जगत के महारथी कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के ज़रिये एक बार फिर छोटे पर्दे पर कमबैक कर चुके हैं। बीते साल 12 दिसम्बर, 2018 को कपिल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ पूरे पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे।

यह भी पढ़ें:-  दायबेन ने छोड़ा तारक मेहता का उलटा चश्मा शो

Kapil Ginni wedding reception

शादी के बाद ये जोड़ा अमृतसर और मुंबई में दो रिसेप्शन पार्टी का आयोजन कर चुका है, जिसमें कपिल-गिन्नी के परिवार संग फिल्मी जगत के नामी सितारों ने भी शिरकत की थी। खबरों के मुताबिक, अमृतसर और मुंबई में वैडिंग रिसेप्शन देने के बाद कपिल-गिन्नी फ़रवरी के महीने में तीसरा रिसेप्शन दे सकते हैं।

Kapil Ginni wedding reception

फरवरी महीने में होने वाले कपिल-गिन्नी के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल होने की बात सामने आ रही है। आपको बता दें, हाल ही में कपिल मुंबई में नेशनल म्यूजियम ऑफ़ सिनेमा के उद्घाटन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले थे। इतना ही नहीं, कपिल ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करते हुए कहा था कि पीएम मोदी का सेंस ऑफ ह्यूमर भी बहुत अच्छा है । 

Kapil Ginni wedding reception

 

 

 

Web Title: Kapil Ginni wedding reception ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया