मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

बसपा प्रमुख मायावती ने प्रियंका के आने पर पूर्वाचल के नेताओं से पूछा ये सवाल..


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/01/2019 18:40:32
1344 Views

Lucknow. कांग्रेस पार्टी की नवनियुक्त राष्ट्रीय महा​सचिव प्रियंका गांधी के राजनीति में आ जाने से सभी दलों की नींद उड़ गई हैं। प्रियंका को कांग्रेस ने पूर्वाचल का प्रभारी बनाया है। इसी कड़ी में बसपा प्रमुख मायावती भी सक्रिय हो गई हैं। 

Mayawati Ne Pruvanchal Ke Netayon Ke Sath Ki Baithk

यह भी पढ़ें...प्रधानमंत्री पद के लिए मायावती बनीं दूसरी पसंद, बीजेपी-कांग्रेस में खलबली

  मायावती ने पूर्वाचल के नेताओं से की मुलाकात

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने गुरुवार को अपने आवास पर गोरखपुर,आजमगढ़,वाराणसी,मंडल के जोनल इंचार्ज और संभावित प्रभारियों के साथ बैठकर पूर्वांचल की सीटों को लेकर बातचीत की। मायावती ने अपने नेताओं से पूछा कि प्रियंका गांधी के आने से गठबंधन पर कोई दिक्कत नहीं होगी। इस पर नेताओं ने कहा कि पूर्वाचल की अधिकांश सीटों पर गठबंधन की जीत होगी। कांग्रेस बीजेपी का खाता खोलना मुश्किल हो जाएगा। 

Mayawati Ne Pruvanchal Ke Netayon Ke Sath Ki Baithk

 

  एक-एक सीट का नब्ज टटोल रहीं बहन जी

राजनीतिक गलियारे में चर्चा है कि सपा-बसपा के गठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर चल रही कश्मकश में बसपा को पूर्वांचल में कम सीटें मिलने की संभावना जताई जा रही है। ऐसे में बसपा सुप्रीमों मायावती पूर्वांचल में मिलने वाली एक-एक सीट पर नब्ज टटोल रहीं हैं। इसी आधार पर वह प्रत्याशी चयन करना चाहती हैं। मायावती ने जोनल इंचार्ज से संभावित प्रत्याशी जातिगत समीकरण,कांग्रेस और बीजेपी की​ स्थिति पर बातचीत की। मायावती ने अपने नेताओं में ऊर्जा भरते हुए कहा कि पूर्वाचल सहित पूरे यूपी में गठबंधन की ऐतिहासिक जीत होगी

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: अब कमलनाथ के संसदीय क्षेत्र से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने की अटकलें तेज

 

Web Title: Mayawati Ne Pruvanchal Ke Netayon Ke Sath Ki Baithk ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया