सर्वोपरि सेवा समिति ने स्लम एरिया में मनाया गणतंत्र दिवस


RAJNISH KUMAR 26/01/2019 14:14:45
272 Views

Lucknow. सर्वोपरि सेवा समिति की ओर से शनिवार को राजधानी स्थित गोमती नगर रेलवे स्टेशन के निकट स्लम एरिया में 70वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान स्थानीय लोग और बच्चों ने ध्वजारोहण के साथ भारत माता के नारे लगाए।

Republice Day News In Hindi

कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदीप लोहानी के साथ समिति के अधिकारी व सदस्यों ने झंडारोहण किया। इस दौरान उन्होंने समिति द्वारा स्लम एरिया में गणतंत्र दिवस अयोजित किए जाने को एक अच्छा कदम होना बताया। उन्होंने स्लम एरिया में रहने वाले बच्चों को आज के दिन का महत्व के साथ देश हित में कदम बढ़ाने को बताया। 

Republice Day News In Hindi

समिति की अध्यक्ष गरिमा चौहान और सदस्य विदित, सुष्मिता, आदर्श, राखी व मीरा ने बताया कि स्लम एरिया के बच्चों को निःशुल्क शिक्षा प्रदान की जा रही है। इसके अलावा उन्होंने समिति के क्रियाकलापों पर अपने विचार रखे। 

Republice Day News In Hindi

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से अभिमन्यु वर्मा, विशाल शर्मा, जय प्रकाश, गौरव गुप्ता, मनोरमा, शैलेंद्र वर्मा, राज किशोर, सुमित गुप्ता  आदि लोग उपस्थित रहे।

Republice Day News In Hindi

इस मौके पर बच्चों द्वारा नृत्य कार्यक्रम व भारत माता के जय के नारों से माहौल गुंजाएमान किया गया।

 

Republice Day News In Hindi

Web Title: Republice Day News In Hindi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया