मजदूरी करने निकले युवक की संदिग्ध हालातों में मौत 


DEEP KRISHAN SHUKLA 26/01/2019 14:39:28
228 Views

Unnao. घर से काम पर जाने की बात कह कर निकला लकड़ी काटने वाला मजदूर रात तक घर नहीं लौटा। उसे खोजने निकले घर वालों को दूसरे उसके निजी नर्सिंग होम में भर्ती होने की जानकारी मिली तो परिजन वहां पहुंचे। उसकी हालत गंभीर देख परिजन उसे जिला अस्पताल के लिए लेकर निकले थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। घर वालों की तहरीर पर पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामला उन्नाव जिले की हसनगंज कोतवाली क्षेत्र का है।  

majruri karne nikle yuvak ki sandigdh halaton me maut
हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के भानपुर निवासी राम जीवन पुत्र जग्गा ने कोतवाली पुलिस लिखित तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसका भाई पुत्ती लाल उम्र 40 वर्ष लकड़ी काट कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। 24 जनवरी की सुबह पत्नी से लकड़ी काटने के लिए जाने की बात कह कर निकला था। देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों आस पड़ोस के गांव में उसकी खोजबीन की लेकिन कहीं अता पता नहीं चला। अगले दिन देर शाम उसकी तलाश में भटक रहे परिजनों को पता चला कि सोनारी पुत्र रामस्वरूप, व सराय मलकादिम के रहने वाले दो अज्ञात व्यक्तियों के साथ मे रहने की जानकारी मिली। पता चला कि हसनगंज एक फैक्चर हास्पिटल में गम्भीर हालत में भर्ती होने की खबर मिली। 

majruri karne nikle yuvak ki sandigdh halaton me maut
परिजनों ने पुत्तीलाल की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल लेकर जा रहे थे तभी रास्ते में पुत्ती लाल ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने कोतवाली हसनगंज पहुंच कर पुलिस को लिखित सूचना दी। जिस पर एस एस आई अभिमन्यु सिंह मल्ल ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस सम्बंध में कोतवाली निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़े...वृहद स्तर पर कार्यक्रम आयोजित कर मतदाताओं को बताई वोट की ताकत

 

 

Web Title: majruri karne nikle yuvak ki sandigdh halaton me maut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया