मुख्य समाचार
पुलवामा हमले से गुस्साए भाजपा नेता ने कहा, चुनाव को रोक दो... अ​धिवक्ताओं ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि,कहा सरकार मुंहतोड़ दे जवाब.. पुलवामा हमले को लेकर छात्रों में गुस्सा किड्स प्रतियोगिता का किया गया आयोजन  बड़ी खबर: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा को मिली राहत मौसम खराब रहने पर बिगड़ सकता है आम का स्वाद 22 जिलों के DM समेत 64 IAS, 11 IPS, 50 PPS के तबादले  WhatsApp कॉल को रिकॉर्ड करना हुआ आसान, देखें सही तरीका सिर्फ कागजों पर दिख रहा विकास, जनता परेशान भाजपा को बड़ा झटका देकर यह दिग्गज नेता कांग्रेस में हुआ शामिल पंजाब के नेता ने किया शहीदों का अपमान, कहा- ताली एक हाथ से नहीं बजती शहीद जवानों के बच्चों को लेकर सहवाग ने किया बड़ा ऐलान 40685 छात्रों ने छोड़ी परीक्षा, दबोचे गए 3 मुन्ना भाई डिनर के बाद करें बस यह एक काम, मोटापा रहेगा कोसों दूर गुर्जरों ने समाप्त किया आंदोलन, 9 दिन बाद खुले सड़क औऱ राजमार्ग  पुलवामा हमला: सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस ने फिर किया बड़ा ऐलान इंडोनेशिया में भूस्खलन से चार की मौत, पांच घायल Lbs की छात्राओं द्वारा स्वास्थ्य एवं स्वच्छता पर कार्यक्रम आयोजित किया गया सेल्फी केंद्र बना ये रेलवे ट्रैक, दूर-दूर से फोटो शूट करवाने आते हैं लोग युवाओं के लिए खुशखबरी: BHU में इन पदों पर निकली बम्पर भर्ती IILM एकेडमी में हुआ चार दिवसीय जील 2019 का आयोजन  ईडी की कार्रवाई के बाद पहली बार सामने आए वाड्रा ने दिया ये जवाब क्या है आईईडी विस्फोटक और कितने है घातक जनवरी में बढ़ा 3.74 प्रतिशत निर्यात, व्यापार घाटे में आई कमी शादी से पहले मलाइका-अर्जुन ने ढूंढ लिया अपना आशियाना, देखें खूबसूरत तस्वीर मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में बुरे फंसे नीतीश कुमार, होगी कार्रवाई! नम आंखों के साथ शहीद को अंतिम विदाई देने उमड़ा जन सैलाब एक्ट्रेस ने पंखे से लटककर की सुसाइड, ब्वॉयफ्रेंड को ठहराया मौत का जिम्मेदार सोनम के अहूजा से जोया सिंह सोलंकी बन गईं सोनम कपूर निराला ने कठिन परिस्थितियों में भी नहीं त्यागा था सिद्धांत Pulwama Attack: नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से जनता का फूटा गुस्सा, शो से बाहर करने की मांग विश्वकप से पहले इन 18 खिलाड़ियों के नामों पर लगी मुहर मुझे नारी होने पर गर्व है: रेड ब्रिगेड पुलवामा हमले से जुड़े होने की आशंका में सात संदिग्ध गिरफ्तार ईडी ने रॉबर्ट वाड्रा पर कसा शिकंजा, 4.62 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क तिरंगे में लिपटा पहुंचा जिले का लाल तो हर आंख छलक पड़ी ...तो क्या सपा-बसपा गठबंधन यूपी में कर देगा BJP का सूपड़ा साफ? Pulwama Terror Attack: शहीदों के सम्मान में विराट का बड़ा फैसला, पुरस्कार समारोह किया रद्द तो आरडीएक्स नहीं अमोनियम नाइट्रेट से किया गया विस्फोट
 

योगी आदित्यनाथ बोले, 24 घण्टे में ही करा सकता हूं अयोध्या मसले का समाधान


DEEP KRISHAN SHUKLA 27/01/2019 09:19:31
136 Views

New Delhi. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का दावा है कि वह अयोध्या विवाद का निपटारा 24 घण्टे में कर सकते ​है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर मामले में सर्वोच्च न्यायालय का त्वरित फैसला देने में असमर्थ हैं। राम मंदिर पर आस्था रखने वाले लोग अधीर हो रहे हैं। योगी ने कहा कि ऐसे मामले के निपटारे की जिम्मेदारी उन्हें दे ​दी जाए तो 24 घण्टे में वह इसका समाधान कर सकते हैं। 

yogi aditynaath bole 24 ghante me kara sakta hun ayodhya masle ka samadhan
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अदालत को मामला मेरे हवाले करने दीजिए, मैं 24 घण्टे में मसले का समाधान कर दूंगा। फिलहाल उन्होंने यह भी कहा कि मैं न्यायालय से अपील करूंगा कि आयोध्या मसले का निपटारा जल्द करे, क्योंकि लाखों लोगों की आस्था जुड़े इस मसले में लोगों का धैर्य समाप्त हो रहा है। यह समय की मांग है कि अब इस मसले का जल्द से जल्द हल निकलना ही चाहिए। सीएम योगी ने कहा कि इलाहाबाद उच्च न्यायालय की खंडपीठ ने 30 सितम्बर, 2010 में भूमि बंटवारे के मसले पर आदेश नहीं दिया था, बल्कि यह भी स्वीकार किया था कि बाबरी ढांचा हिंदू मंदिर या स्मारक को नष्ट कर खड़ा किया गया था। भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण ने उच्च न्यायालय के आदेश पर खुदाई के दौरान अपनी रिपोर्ट में वहां राम मंदिर के अवशेष मिलने की पुष्टि की थी साथ ही यह भी कहा था कि बाबरी ढांचे का निर्माण मंदिर को नष्ट करके किया गया। 

yogi aditynaath bole 24 ghante me kara sakta hun ayodhya masle ka samadhan

टाइटल के विवाद को अनावश्यक रूप से जोड़कर अयोध्या विवाद को लंबा खींचे जाने की बात भी उन्होंने कही। साथ ही कहा कि हम लाखों लोगों की संतुष्टि के लिए जल्द से जल्द निर्णय के लिए उच्चतम न्यायालय से अपील करते हैं। उनका कहना है कि अनावश्य विलम्ब होने से लोगों का विश्वास कम हो रहा है, नतीजे में उनका धैर्य टूटने की कगार पर पहुंच रहा है।

yogi aditynaath bole 24 ghante me kara sakta hun ayodhya masle ka samadhan
इसके अलावा उन्होंने यह भी दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में 2014 के आम चुनाव से ज्यादा सीटों पर विजय प्राप्त करेगी। कांग्रेस में प्रियंका या चाहे कोई और क्यों न आ जाए इससे बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। सपा बसपा गठबंधन भी उनकी पार्टी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाएगा यह बात भी उन्होंने कही। 

यह भी पढ़े...अमेरिका में शटडाउन को खत्म करने के लिए राष्ट्रपति ट्रंप ने किया एलान

Web Title: yogi aditynaath bole 24 ghante me kara sakta hun ayodhya masle ka samadhan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया