मुख्य समाचार
कर्मचारियों की लापरवाही से आचार संहिता का उल्लंघन जारी रासायनिक हमलों के दौरान 24 घण्टे तक सैनिकों की रक्षा करेगा एबीसी सूट सावधान: चाय पीने से हो सकता है कैंसर  छपाक का फर्स्ट लुक जारी, दीपिका पादुकोण का ऐसा रूप कभी नहीं देखा होगा आपने आरजेडी का कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज कांग्रेसी की सीट पर उतारा अपना उम्मीदवार चुनाव ड्यूटी को सजा न समझें, बल्कि चुनौती समझकर कार्य करें बड़ी खबर : मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता की हत्या पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब #IPL2019 : BCCI ने IPL उद्घाटन समारोह की राशि सैन्य बलों को दी भारतीय नौसेना ने मोजाम्बिक में 192 लोगों की बचाई जान इनटू लीगल वर्ल्ड की पहली वर्षगांठ सम्पन्न लोकसभा चुनाव: हेमा के खिलाफ उतरीं डांसर सपना तो ये होंगे नतीजे, मथुरा सीट में होगा... सच बोल रहे थे लालू के बेटे तेजप्रताप, सही साबित हुए ऐश्वर्या के खिलाफ आरोप! #IPL2019 : IPL में एंट्री करते ही रैना ने रचा इतिहास #IPL2019 : ओपनिंग मैच गंवाकर कोहली ने कहा, हम वापसी करेंगे मायूस शाहनवाज ने टिकट कटने की यह बताई वजह
 

लगातार फ्लॉप फिल्मों के कारण डिप्रेशन में चले गए थे बॉबी देओल, बरसात नहीं थी डेब्यू फिल्म


NAZO ALI SHEIKH 27/01/2019 10:39:40
217 Views

Mumbai. बॉलीवुड में अपनी स्वीट और डिंपल वाली स्माइल के लिए मशहूर एक्टर बॉबी देओल का आज जन्मदिन है। 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म बरसात से धमाल मचाने वाले बॉबी का जन्म 1967 में मुंबई में हुआ था। बॉबी देओल एक्टर धमेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं। धमेंद्र के परिवार से जितने भी लोग अभिनय के क्षेत्र में आए लगभग सभी लोग सफल रहे लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब बेटे बॉबी की लगातार फ्लॉप फिल्मों के चलते धमेंद्र डिप्रेशन में चले गए थे। 

यह भी पढ़ें... इन बॉलीवुड सेलेब्स ने मनाया गणतंत्र दिवस, जानें कैसे और कहां

Bobby Deol, had gone from depression to continuous flops, did not barsat the debut film

   बरसात नहीं थी डेब्यू फिल्म

बता दें कि बॉबी देओल की डेब्यू फिल्म बरसात नहीं थी बल्कि 1977 में आई धरम-वीर थी। जी हां बॉबी ने इस फिल्म में धमेंद्र के बचपन का किरदार निभाया था। बरसात, सोल्जर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद बॉबी देओल 90 के दशक के टॉप हीरो में शामिल हो गए थे। लेकिन देखते ही देखते उनका फिल्मी करियर अर्श से फर्श पर जा गिरा। फिल्म इंडस्ट्री में ये नौबत आ गई कि बॉबी को काम मिलना ही बंद हो गया और वे इस गम में शराब के आदी हो गए। 

Bobby Deol, had gone from depression to continuous flops, did not barsat the debut film

  रेस 3 से की वापसी

बॉबी शराब के इतने आदी हो गए कि उनकी पत्नी ने ही उन्हें घर से निकाल दिया था। बॉबी को सोशल मीडिया पर अकसर देखा जाता है कि वे अपनी मां और पिता के साथ फोटो शेयर करते दिखाई देते हैं। पता हो कि बीते साल बॉबी रेस फिल्म की तीसरी सीरीज से बॉलीवुड में नजर आए थे। बॉबी ने इस फिल्म के लिए अपने लुक और फिटनेस पर काफी मेहनत की थी।

Bobby Deol, had gone from depression to continuous flops, did not barsat the debut film

लेकिन यहां भी बॉबी की किस्मत एक बार फिर खराब निकली और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। यह फिल्म इतनी बुरी साबित हुई कि दर्शकों ने फिल्में सभी कलाकारों को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं इस साल वह अक्षय कुमार के साथ अपनी किस्मत अजमाने वाले हैं। इस साल उनकी फिल्म हाउसफुल 4 सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। 

 यह भी पढ़ें... कंगना रनौत ने करणी सेना से माफी मांगने से किया इंकार, कहा...

आपको बता दें कि 'हाउसफुल 4' साल 2010 में आई हाउसफुल की फ्रेंचाइजी है। इस फिल्म में बॉबी देओल के अलावा कृति सेनन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा, रितेश देशमुख, अक्षय कुमार और राणा दग्गुबाती भी हैं। जानकारी के मुताबिक यह फिल्म 26 अक्टूबर, 2019 को रिलीज होगी। अब देखना यह होगा कि यह फिल्म बॉबी देओल के करियर के लिए कैसी साबित होती है।

Web Title: Bobby Deol, had gone from depression to continuous flops, did not barsat the debut film ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया