भाजपा के विरोधियों को 'खल्लास' करने के लिए पार्टी में आई ईशा कोप्पिकर


DEEP KRISHAN SHUKLA 28/01/2019 08:46:49
268 Views

Mumbai. बालीवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने अपनी राजनैतिक पारी की शुरूआत भाजपा की सदस्यता लेकर कर दी है। खल्लास गर्ल के नाम से मसहूर ईशा ने रविवार को मुंबई में केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी की मौजूदगी में बीजेपी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर मुंबई बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता व पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे। 

bhajapa ke virodhiyon ko khallas karne ke liy party me aai isha koppikar
बालीवुड से राजनैतिक जगत में आने का सिलसिला अब आम हो चुका है। अभिनेताओं के बाद अब इस दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्रियों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली फिल्म कलाकार ईशा को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्हें पार्टी के महिला मोर्चा की परिवहन विंग के कार्यकारी अध्यक्ष की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गयी है। बॉलिवुड में 'खल्लास गर्ल' के नाम से मसहूर ईशा कोप्पिकर ने 1998 में तमिल फिल्म 'काढ़ल कविताई' से अपना फिल्म जगत के सफर की शुरूआत की थी। वर्ष 2000 में ईशा ने फिल्म 'फिजा' से बॉलिवुड में पदापर्ण करने वाली ईशा ने इसके बाद 'कंपनी', 'पिंजर', 'डरना मना है', 'गर्लफ्रेंड' समेत तकरीबन 45 फिल्मों में अदाकारी के जलवे दिखाए। 2011 में आई फिल्म 'राख' ईशा की आखिरी हिंदी फिल्म रही।

bhajapa ke virodhiyon ko khallas karne ke liy party me aai isha koppikar
गौरतलब हो कि बीते वर्ष प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्हें भारतीय जनता पार्टी से जोड़ने के लिए 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान की शुरूआत की थी। इसी अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने तमाम फिल्मी सितारों से सम्पर्क करते हुए उन्हें भाजपा के साथ आने का निमंत्रण दिया था। बीते दिन केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के मुम्बई में हुए कार्यक्रम में ईशा कोप्पिकर ने उनकी मौजूदगी में भाजपा की सदस्या ग्रहण की। मुम्बई के पार्टी संठगन ने ईशा को भाजपा के महिला मोर्चा की परिवहन विंग का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया है। फिल्मों में अपने आइटम डांस से धमाल मचाने वाली ईशा का जादू मतदाताओं को रिझा पाने में कितना कारगर होता है यह तो आने वाला समय ही तय करेगा। फिलहाल इस अभिनेत्री ने अपने राजनैतिक सफर का श्रीगणेश कर दिया है। 

यह भी पड़े...प्रधानमंत्री मोदी ने मन की बात में चुनाव आयोग की तारीफ

Web Title: bhajapa ke virodhiyon ko khallas karne ke liy party me aai isha koppikar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया