मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

'किसान आभार सम्मेलन' में राहुल गांधी आज भरेंगे हुंकार


SUJEET KUMAR 28/01/2019 10:04 AM
129 Views

Jharkhand. कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस अध्यक्ष का यह पहला दौरा है। राज्य में इस दौरे से जुड़ी तैयारियों का जायजा खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लिया है। राहुल गांधी अपने इस दौरे में नया रायपुर में होने वाले 'किसान आभार सम्मेलन' में हिस्सा लेंगे। ऐसे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं। 

Congress President Rahul Gandhi visit to Chhattisgarh today

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल गांधी सोमवार को दोपहर करीब दो बजे रायपुर पहुचेंगे। फिर वहां से हेलीकॉप्टर से ट्रिपल आईटी हेलीपैड के लिए रवाना होंगे। इसके बाद ट्रिपल आईटी हेलीपैड से नया रायपुर के लिए रवाना होंगे। नया रायपुर में कांग्रेस अध्यक्ष शाम 4 बजे तक रुकेंगे। इसके बाद 4 बजे से लकेर 4.40 तक वे मंत्रियों और अधिकारियों से बात करेंगे। यहां से शाम 5 बजे वे एयरपोर्ट पहुंचेंगे और सवा पांच बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें...गोवा में कांग्रेस बनाने जा रही सरकार, पांच विधायक पार्टी के संपर्क में !

गौरतलब है कि पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने यहां भारतीय जनता पार्टी को परास्त कर सत्ता हासिल की है, जिसमें भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री बनाया गया है। ऐसे में यह दौरा दोनों के लिए खास माना जा रहा है, क्योंकि विधानसभा चुनाव में मिली जीत का आधार कांग्रेस किसानों को मान रही है और इसी के लिए किसान आभार सम्मेलन के जरिए कांग्रेस एक बार फिर लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने जा रही है। 

Web Title: Congress President Rahul Gandhi visit to Chhattisgarh today ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया