मुख्य समाचार
 

सीमा लांघ रही कांग्रेस, मैं सीएम पद छोड़ने को तैयार : एचडी कुमारस्वामी 


GAURAV SHUKLA 28/01/2019 13:28 PM
54 Views

Lucknow. कर्नाटक सीएम एचडी कुमारस्वामी ने एक बार फिर सोमवार को कांग्रेस पर नाराजगी दिखाते हुए जमकर हमला बोला। कांग्रेस विधायक सिद्धरमैया को सीएम मानने के सवाल पर कुमारस्वामी ने कहा कि अब कांग्रेस के नेता अपनी सीमा लांघ रहे हैं। इन नेताओं को पार्टी की ओर से कंट्रोल किया जाना चाहिए। कुमारस्वामी ने आगे कहा कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो वह मुख्यमंत्री पद से पीछे हटने के लिए भी तैयार हैं। 

seema langh rahi congress mai pad chodne ko taiyaar
बता दें कि कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वरा का कहना है कि सिद्धरमैया ही सबसे अच्छे मुख्यमंत्री रहे हैं। वह हमारे नेता है और कांग्रेस नेताओं के लिए सिद्धरमैया ही सीएम है, हम उनके साथ खुश है। गौरतलब है कि 25 जनवरी को कर्नाटक सीएम एचडी कुमारस्वामी ने दावा किया था कि गठबंधन सरकार गिराने के लिए ही बीजेपी की ओर से ऑपरेशन लोट्स जारी रखते हुए उपहार के माध्यम से कांग्रेस विधायकों को अपने पक्ष में लाने का प्रयास किया गया था। हालांकि बीजेपी की ओर से इन आरोपों को साफ तौर पर नकार दिया गया था।

 

seema langh rahi congress mai pad chodne ko taiyaar

Web Title: seema langh rahi congress mai pad chodne ko taiyaar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया