मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

बुलंदशहर हिंसा मामले में बड़ा मोड़, प्रशांत की पत्नी ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप


GAURAV SHUKLA 28/01/2019 17:07 PM
139 Views

Lucknow. यूपी के बुलंदशहर में पिछले साल दिसंबर में हुई हिंसा के मामले में नया मोड़ आ आया है। हिंसा में मारे गये इंस्पेक्टर सुबोध का मोबाईल मुख्य आरोपी प्रशांत नट के घर से बरामद होने के बाद पुलिस पर झूठे साक्ष्य प्लांट करने का आरोप लगा है। पुलिस पर यह आरोप प्रशांत नट की पत्नी ने लगाया है। प्रशांत की पत्नी के अनुसार सुबोध का फोन जो उनके घर से जब्त किया गया है। उसे पुलिस की टीम ने ही उस दौरान घर में रखा जब वह तलाशी लेने के लिए उनके घर आए हुए थे। 

bulandsahar hinsa mamla me bada mod
प्रशांत की पत्नी के अनुसार पुलिसकर्मी उनके घर में यह कहते हुए दाखिल हुए कि उनके पास सर्च वारंट हैं। इसके बाद उन्होंने घर में मौजूद लोगों से प्रशांत के कमरे के बारे में पूछा और अंदर जाकर ड्रेसिंग टेबल पर ही वह फोन रख दिया। जब परिजनों द्वारा फोन के उनका न होने की बात कही गयी तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें मुंह बंद करने की सलाह दी। बता दें कि रविवार को पुलिस ने बताया था कि उन्हें हिंसा में मारे गये इंस्पेक्टर का फोन उस व्यक्ति के आवास से बरामद हुआ जिसने कथिततौर पर इंस्पेक्टर को गोली मारी थी। 

bulandsahar hinsa mamla me bada mod

Web Title: bulandsahar hinsa mamla me bada mod ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया