मुख्य समाचार
12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन आराध्या बच्चन ने अपने कमाल के डांसिंग मूवस से जीता सबका दिल, देखें वीडियो ...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब Exit Polls में कांग्रेस के लिए एक खुशखबरी Redmi Note 7s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें तस्वीरें ...तो यूपी में बीजेपी का सूपड़ा हो जाएगा साफ, मायावती बनेंगी किंग मेकर! सिद्धू के पास एकमात्र विकल्प, इमरान खान की पार्टी कर लें ज्वाइन कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला IAS बनने का है सपना, यहां फ्री में पाएं UPSC कोचिंग की सुविधा इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान IPL को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस ने IPL में मुहैया कराई सुरक्षा, नहीं मिला पैसा सीआईएसएफ ने दो सूडान मूल के नागरिकों से बरामद की लाखों की विदेशी करेंसी प्रेम नारायण मेहरोत्रा के 'भजन संग्रह' का विमोचन लड़कियों के लिए सुनहरा मौका, बालों से होगी कमाई, करना होगा ये काम राजधानी में टेंट कारोबारी की राह चलते गोली मारकर हत्या से मची सनसनी वोटर लिस्ट में तेजस्वी की जगह इस शख्स की तस्वीर, मचा हड़कंप आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस पलटी, पांच की मौत, दो दर्जन घायल चुनाव आयोग पीएम मोदी के इशारे पर कर रहा पक्षपातपूर्ण बर्ताव : कांग्रेस आयोग में आंतरिक घमासान के निपटारे के लिए सीईसी ने मंगलवार को बुलाई बैठक मायावती ने कहा- क्या वाराणसी 1977 के रायबरेली को दोहराएगा कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में जलवा बिखेरकर लौटीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वायरल हुईं तस्वीरें समीक्षा अधिकारी पर्चा लीक मामले में सीबीसीआईडी ने कोर्ट को भेजी अंतिम रिपोर्ट भाजपा ने चुनाव आयोग से की मायावती-अखिलेश की शिकायत  दो अलग अलग घटनाओं में जहरीला पदार्थ खाने से युवती और किशोरी की मौत
 

अखिलेश ने मायावती को ओढ़ाया शॉल तो महेंद्रनाथ पाण्डेय ने दिया अमर्यादित बयान


ABHIMANYU VERMA 29/01/2019 15:01:13
289 Views

Chandauli. यूपी में सपा-बसपा गठबंधन के औपचारिक ऐलान होने के बाद से भाजपा के नेता बार-बार गेस्ट हाउस कांड को लेकर अखिलेश यादव और मायावती पर निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में यूपी भाजपा के अध्यक्ष महेंद्रनाथ पाण्डेय ने सपा प्रमुख और बसपा अध्यक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया के पोस्ट का हवाला देते हुए एक विवादित बयान दिया है।

Mahindra Nath Pandey gave a controversial statement about Akhilesh Mayawati 

दरअसल, महेंद्र नाथ पांडेय ने चंदौली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर उन्होंने देखा कि एक नौजवान ने पोस्ट किया कि बसपा सुप्रीमो मायावती को अखिलेश जी शॉल पहना रहे हैं। नौजवान नीचे लिखता है कि (अखिलेश के मुंह से) ये वही शॉल है, जो गेस्ट हाउस में पिताजी ने उतारा था। तो वो भी नटखट स्वर में जवाब दे रही हैं... हट नॉटी कहीं का।

यह भी पढ़ें:-...शिवपाल यादव बोले- देश में वोट डालने का जितना हकदार हिंदू, उतना ही मुसलमान

Mahindra Nath Pandey gave a controversial statement about Akhilesh Mayawati

बता दें कि इससे पहले यूपी की मुगलसराय से भाजपा विधायक साधना सिंह ने मायावती को किन्नर से बदत्तर बताया था। जिसको लेकर पार्टी को चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ा था। वहीं, महेंद्र पाण्डेय ने इससे पहले 'गुनाहबंधन' करार देते हुए कहा था कि यह एक-दूसरे के गुनाहों को ढंकने, छिपाने और अपना अस्तित्व बचाने के लिए किया गया है। 

#WATCH: UP Min MN Pandey says,' Meine social media pe dekha ek naujavan ne post kar diya ki Shri Akhilesh ji, Maya ji ko shawl pehna rahe hain, Toh naujavan likhta hai niche –Akhilesh ke mooh se ki... ye wahi shawl hai jo guest house mein pita ji ne utara tha. (28-01-2019) pic.twitter.com/E19CF06HJ2

— ANI (@ANI) January 29, 2019

 

Web Title: Mahindra Nath Pandey gave a controversial statement about Akhilesh Mayawati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया