पीएम मोदी को लेकर भाजपा विधायक ने दिया विवादित बयान 


GAURAV SHUKLA 30/01/2019 11:21 AM
281 Views

Lucknow. अलीगढ़ की इगलास विधानसभा सीट से भाजपा विधायक राजवीर सिंह दिलेर पीएम मोदी को दिये बयान को लेकर इन दिनों खासा सुर्खियों में हैं। प्रधानमंत्री को लेकर विधायक राजवीर सिंह ने यह बयान उस दौरान दिया जब वह खुद प्रधानमंत्री उज्जवला गैस योजना के तहत निःशुल्क गैस कनेक्शन वितरण कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे। 

PM Modi ko lekar bjp vidhyak ne diya bada bayan
गौरतलब है कि मंगलवार को दुर्गा गैस एजेंसी की ओर से जलालपुर में राशन डीलर चंद्रवती देवी ने निःशुल्क गैस कनेक्शन वितरण कार्यक्रम का आयोजन प्रधानमंत्री उज्जवला गैस योजना के तहत करवाया था। इस दौरान 96 पात्र व्यक्तियों के परिवारों को गैस कनेक्शन दिया गया। कार्यक्रम में इगलास विधायक राजवीर दिलेर अपनी पत्नी रजनी दिलेर के साथ कनेक्शन बांटने पहुंचे हुए थे। 

यह भी पढ़ें... लखनऊ में मेट्रो की प्रगति आश्चर्यजनक : मेट्रोमैन श्रीधरन
गैस कनेक्शन बांटने के दौरान विधायक ने कहा कि मैं कभी जातिवाद की राजनीति नहीं करता जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री(नरेंद्र मोदी) करते हैं। मैं नहीं देखात कि हिंदू कौन है? मुसलमान कौन है? मुसलमान भाई सोचते हैं कि बीजेपी आएगी तो पता नहीं हमारे साथ क्या अत्याचार करेगी जबकि बीजेपी सबका साथ सबका विकास चाहती है। 

Web Title: PM Modi ko lekar bjp vidhyak ne diya bada bayan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया