मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

मिताली राज ने कहा, हम क्लीन स्वीप के लिए मैदान पर उतरेंगे


SUJEET KUMAR 30/01/2019 11:27:14
243 Views

New Delhi. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने कहा, उनकी टीम का लक्ष्य न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही सीरीज को क्लीन स्वीप करना है। मंगलवार को खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में जीत के बाद मिताली ने कहा, हम निश्चित तौर पर 3-0 से सीरीज जीतना चाहेंगे। इस सीरीज में हम युवा खिलाड़ियों को मौका देंगे। शुरूआत में कई लोगों ने मुझसे पूछा था कि क्या ऐसी पिचों पर स्पिनर प्रभावी गेंदबाजी कर पाएंगे। इसपर मैं ने कहा, स्पिनरों ने शानदार प्रदर्शन किया और स्मृति (मंधाना) तथा जेमिमा रोड्रिगेज काफी रन बना रही हैं।  

india vs new zealand 2rd odi mithali raj statement

कप्तान ने कहा, अगले मैच में जाने से पहले हमारा आत्मविश्वास काफी बढ़ा होगा, लेकिन दोनों मैच कम स्कोर वाले रहे हैं और जिसे भी मौका मिला है उसने रन बनाए। मंधाना ने दोनों मैचों में शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 105 और नाबाद 90 रन की पारी खेली। जबकि मिताली ने मंगलवार को 111 गेंद में नाबाद 63 रनों की पारी खेली।  

यह भी पढ़ें...T-20 वर्ल्ड कप की घोषणा, भारत का पहला मैच साउथ अफ्रीका से

गौरतलब है कि न्यूजलैड के खिलाफा तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच भारतीय टीम ने आठ विकेट से जीता है। वहीं पहला में भारत ने नौ विकेट से अपने नाम किया था। इस सीरीज का तीसरी और अंतिम मैच शुक्रवार को खेला जाएगा। 

 

Web Title: india vs new zealand 2rd odi mithali raj statement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया