मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

योगी कैबिनेट के कुंभ में डुबकी पर शशि थरूर का तंज़, बोले- इस संगम में सब हैं नंगे


ABHIMANYU VERMA 30/01/2019 11:12:37
176 Views

Lucknow. सीएम योगी आदित्यनाथ के संगम में स्नान को लेकर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने हमला बोला है। थरूर ने सीएम योगी की स्नान करती हुई फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि 'गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं। इस संगम में सब नंगे हैं! जय गंगा मैया की!'

Shashi Tharoor tweet on Yogi cabinet bath in kumbh mela

बता दें कि योगी सरकार ने मंगलवार को प्रयागराज स्थित कुंभ मेले में कैबिनेट बैठक की थी। इस बैठक में कई अहम फैसलों पर मुहर भी लगी। इसके बाद योगी कैबिनेट ने संगम में स्नान भी किया। जिसको लेकर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने तंज़ कसा है। 

यह भी पढ़ें:-...अयोध्या के गैर विवादित भूमि पर तत्काल मंदिर निर्माण की मिले अनुमति: सीएम योगी

Shashi Tharoor tweet on Yogi cabinet bath in kumbh mela

उत्तराखंड से यूपी के अलग होने (2000) के बाद यह पहला मौका था, जब राज्य सरकार की कैबिनेट बैठक राजधानी लखनऊ से बाहर हुई। इससे पहले 1962 में गोविंद वल्लभ पंत के कार्यकाल में एक बार कैबिनेट की मीटिंग नैनीताल में हुई थी।

Shashi Tharoor tweet on Yogi cabinet bath in kumbh mela

Web Title: Shashi Tharoor tweet on Yogi cabinet bath in kumbh mela ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया