मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

सिद्धू, आमिर और नसीरुद्दीन शाह हैं देशद्रोही: आरएसएस


ABHIMANYU VERMA 30/01/2019 12:32:45
169 Views

Aligarh. आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार फिर एक बार बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं। इंद्रेश कुमार ने एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू, अभिनेता आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह पर निशाना साधते हुए उन्हें देशद्रोही बता दिया। यही नहीं उन्होंने तीनों की तुलना राजपूत राजा जयचंद और बंगाल के नजाफी नवाब मीर जाफर से की। 

RSS leader Indresh Kumar said Sidhu, Amir and Naseeruddin Shah are traitors

दरअसल, आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार सोमवार को यूपी के अलीगढ़ में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि देश को अजमल कसाब जैसे मुस्लिम युवाओं की नहीं, बल्कि एपीजे अब्दुल कलाम जैसे मुसलमानों की जरूरत है। उन्होंने कहा कि देश को कसाब, याकूब और इशरत जहां जैसे मुस्लिम युवाओं की जरूरत नहीं है बल्कि कलाम के दिखाये रास्तों पर चलने वालों की जरूरत है।

RSS leader Indresh Kumar said Sidhu, Amir and Naseeruddin Shah are traitors

वहीं, इस दौरान सिद्धू, आमिर और नसीरुद्दीन शाह पर निशाना साधते हुए आरएसएस नेता ने कहा कि वह अच्छे अभिनेता हो सकते हैं लेकिन वह सम्मान के लायक नहीं हैं, क्योंकि वह देशद्रोही हैं। वह मीर जाफर और जयचंद की तरह है। उन्होंने अपने बयान को एक बार फिर दोहराया और कहा कि कांग्रेस, लेफ्ट दल, सांप्रदायिक धार्मिक ताकतें और सुप्रीम कोर्ट के कुछ जजों की वजह से राम मंदिर मामले की सुनवाई में देरी हो रही है। इंद्रेश कुमार ने कहा कि वह साधु-संतों से अपील करते हैं कि वह कांग्रेस, लेफ्ट के ऑफिस और उन जज के घरों के बाहर धरना दें जो मामले में देरी करा रहे हैं। 

RSS leader Indresh Kumar said Sidhu, Amir and Naseeruddin Shah are traitors

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले पर 29 जनवरी को होने वाली सुनवाई टल गई है। जिसकी सुनवाई के लिए सीजेआई रंजन गोगोई ने 5 सदस्यीय नई संवैधानिक बेंच का गठन किया था। सुप्रीम कोर्ट के अडिशनल रजिस्ट्रार लिस्टिंग की ओर से रविवार को नोटिस जारी कर कहा गया कि संवैधानिक बेंच में शामिल जस्टिस एस. ए. बोबडे मंगलवार को मौजूद नहीं हैं, इस वजह से मामले की सुनवाई नहीं होगी।

Web Title: RSS leader Indresh Kumar said Sidhu Amir and Naseeruddin Shah are traitors ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया