प्रियंका को लेकर भाजपा विधायक ने दिया विवादित बयान 


GAURAV SHUKLA 30/01/2019 12:50 PM
258 Views

Lucknow. विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहने वाले यूपी में बलिया जनपद के बैरिया सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान देते हुए राहुल गांधी की तुलना रावण और प्रियंका की तुलना शूर्पणखा से कर दी है। उन्होंने कहा कि जिस तरह राम-रावण युद्ध से पहले रावण ने शूर्पणखा को भेजा था उसी तरह राहुल ने भी लोकसभा चुनाव से पहले अपनी बहन को मैदान में उतारा है। 

priyanka ko lekar bjp vidhayak ka bada bayan
विधायक सुरेंद्र सिंह यहीं पर नहीं रुके उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस टूटी हुई नौका हो गयी है। एससी एसटी एक्ट के कारण वह राजस्थान और मध्य प्रदेश में जीत गयी नहीं तो उसे कहीं भी चंदन नहीं लगने वाला है। लोकसभा चुनाव में राहुल रावण के रोल में होगा तो मोदी राम के रूप में। बीजेपी विधायक ने चुनावी समर में प्रियंका के शामिल होने पर कहा कि अब बहन आ गयी है तो रॉबर्ट वाड्रा बहनोई को भी उतार लीजिए। गांधी की टाइटल रूपी टोपी मिली ही हुई है जो उसे लगा लेगा वह गांधी हो जाएगा। 

priyanka ko lekar bjp vidhayak ka bada bayan

Web Title: priyanka ko lekar bjp vidhayak ka bada bayan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया