टीवी एक्टर ने की खुदकुशी, पिता ने की न्याय की मांग


SUJEET KUMAR 31/01/2019 10:53 AM
207 Views

Mumbai. टेलीविजन एक्टर राहुल दीक्षित ने बुधवार को ओशिवारा स्थित घर में फांसी लगाकर जान दे दी। यह घटना बुधवार की है। पुलिस ने आत्महत्या के मामले में केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी इस मामले में पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। 28 साल के राहुल ने आत्महत्या क्यों की, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। वहीं राहुल के पिता महेश बेटे की अचानक हुई मौत से स्तब्ध हैं। 

Tv actor Rahul Dixit committed suicideराहुल के पिता ने फेसबुक पर बेटे के निधन पर दुख जताया है। साथ ही एक पोस्ट में लिखा- इस दुनिया को क्यों छोड़ कर चला गया, राहुल। एक्टर के पिता फेसबुक पर बेटे के निधन से जुड़े कई पोस्ट शेयर कर रहे हैं। उन्होंने रूपाली कश्यप नाम की महिला को बेटे के सुसाइड के लिए जिम्मेदार बताया है। उन्होंने लिखा- ''बेटे तेरे साथ क्या हुआ। तू आत्महत्या नहीं कर सकता। तू हमे जीते मार गया। रुपाली कश्यप ने तेरे को मार डाला. हमे न्याय मिले।'' राहुल के पिता ने इसे आत्महत्या मानने से इंकार किया है। साथ ही कहा कि ये मर्डर है।' राहुल जयपुर का कहने वाला था। उसने मुंबई के इंस्टिट्यूट से एक्टिंग की पढ़ाई की थी।

यह भी पढ़ें...उत्तर प्रदेश में पशुधन प्रसार अधिकारी भर्ती मामला, सवालों के घेरे में एसआईटी जांच

Web Title: Tv actor Rahul Dixit committed suicide ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया