प्रियंका के खिलाफ विवादित टिप्पणी जारी, भाजपा विधायक ने दे दी चुनौती


GAURAV SHUKLA 31/01/2019 14:42 PM
180 Views

Lucknow. अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर चर्चाओं में रहने वाले बलिया की बैरिया विधानसभा सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में प्रियंका गांधी को दिये गये विवादित बयान के बाद उन्होंने फिर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा है कि देश की जनता लंगोटी का सम्मान करती है चुनरी का नहीं।

priyanka ke khilaf vivadit tippadi jari

गौरतलब है कि कांग्रेस में प्रियंका की एंट्री के बाद से ही विवादित बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिसके बाद बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने प्रियंका को बलिया से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। चुनौती देने के साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी प्रियंका के खिलाफ उन्हें जहां से चुनाव लड़ने को कहेगी, वह वहां से उन्हें हराने को तैयार हैं। भाजपा विधायक ने सिर्फ प्रियंका के खिलाफ चुनाव लड़ने की ही बात नहीं की, बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि देश की जनता लंगोटी का सम्मान करती है न कि चुनरी का। चुनरी हारेगी, क्योंकि चुनरी का व्यापार होता है कोई कमाता है और कोई कमवाता है। 

priyanka ke khilaf vivadit tippadi jari

Web Title: priyanka ke khilaf vivadit tippadi jari ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया