मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

धर्मसंसद में बोले RSS चीफ, हिंदू धर्म के खिलाफ हो रही साजिश 


GAURAV SHUKLA 31/01/2019 16:08 PM
114 Views

Lucknow. आरएसएस चीफ मोहन भागवत ने धर्म संसद के दौरान सबरीमाला मंदिर में प्रतिबंधित उम्र वर्ग की महिलाओं के प्रवेश का जिक्र करते हुए हिंदुओं की भावनाओं का ख्याल न रखे जाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि कोर्ट द्वारा सुनाए गए फैसले से करोड़ों हिंदुओं की भावनाएं और सम्मान आहत हुए हैं, उनका कोई ख्याल नहीं रखा जा रहा है। मोहन भागवत ने कहा कि महिलाएं मंदिर में प्रवेश करना नहीं चाहती हैं, लेकिन श्रीलंका से उन्हें लाकर पिछले दरवाजे से प्रवेश कराया जा रहा है। यह सब हिंदू धर्म को ठेस पहुंचाने की साजिश चल रही है। 

dharm sansad me bole mohan bhagwat hinduo ke khilaf ho rahi sajis भागवत ने कहा कि कोर्ट ने खुद कहा अगर महिलाएं प्रवेश चाहती हैं तो करने देना चाहिए। अगर उसमें किसी को रोका जाता है तो उसे सुरक्षा देकर ले जाना चाहिए, लेकिन कोई जाना नहीं चाह रहा है तो इसलिए श्री लंका से लेकर जबरदस्ती पिछले दरवाजे से घुसाया जा रहा है। भागवत ने धर्म संसद में कहा कि भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाअल्लाह बोलने वाले साथ मिलकर समाज के भीतर महिला-पुरुष में भेदभाव की बात लोगों के दिमाग में फैलाने का काम कर रहे हैं।

Web Title: dharm sansad me bole mohan bhagwat hinduo ke khilaf ho rahi sajis ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया