मुख्य समाचार
 

सेनेगल से हुई माफिया सरगना रवि पुजारी की गिरफ्तारी, पूछताछ के लिए आ सकता है भारत 


GAURAV SHUKLA 01/02/2019 11:09 AM
101 Views

Lucknow. माफिया सरगना रवि पुजारी को सेनेगल (दक्षिण अमेरिका) की राजधानी डकार से गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, रवि पुजारी को पूछताछ के लिए भारत लाया जा सकता है। इससे पहले पुजारी की ऑस्ट्रेलिया में छिपे होने की बातें सामने आ रही थी। बता दें कि पुजारी 1990 के दशक से मुंबई में अपना गिरोह संचालित कर रहा था। उसके खिलाफ कर्नाटक पुलिस ने इंटरपोल से रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था। 

senegal se hui mafiya sargana ravi pujari ki giraftari
रवि पुजारी छोटा राजन को अपना उस्ताद मानता था। दाऊद इब्राहिम के लिए ही राजन और पुजारी काम करते थे, लेकिन 2001 में दोनों अलग हो गये थे। राजन मौजूदा समय में नवी मुंबई की जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा है। कथिततौर पर जब मुंबई पुलिस ने कई शूटरों को गिरफ्तार किया तो पुजारी ने बेंगलुरु को अपना अड्डा बनाया। मूलरूप से मैंगलोर के पदबिद्री का रहने वाला पुजारी फर्राटेदार अंग्रेजी और कन्नड़ बोलता है। 2009 से 2013 तक बॉलीवुड हस्तियों से जबरन वसूली करने वाला पुजारी की तकरीबन 15 सालों से पुलिस हत्या, वसूली, अपहरण, धोखाधड़ी जैसे मामलों में तलाश कर रही थी। 

यह भी पढ़ें... लखनऊ में मेट्रो की प्रगति आश्चर्यजनक : मेट्रोमैन श्रीधरन

Web Title: senegal se hui mafiya sargana ravi pujari ki giraftari ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया