मुख्य समाचार
कर्मचारियों की लापरवाही से आचार संहिता का उल्लंघन जारी रासायनिक हमलों के दौरान 24 घण्टे तक सैनिकों की रक्षा करेगा एबीसी सूट सावधान: चाय पीने से हो सकता है कैंसर  छपाक का फर्स्ट लुक जारी, दीपिका पादुकोण का ऐसा रूप कभी नहीं देखा होगा आपने आरजेडी का कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज कांग्रेसी की सीट पर उतारा अपना उम्मीदवार चुनाव ड्यूटी को सजा न समझें, बल्कि चुनौती समझकर कार्य करें बड़ी खबर : मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता की हत्या पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब #IPL2019 : BCCI ने IPL उद्घाटन समारोह की राशि सैन्य बलों को दी भारतीय नौसेना ने मोजाम्बिक में 192 लोगों की बचाई जान इनटू लीगल वर्ल्ड की पहली वर्षगांठ सम्पन्न लोकसभा चुनाव: हेमा के खिलाफ उतरीं डांसर सपना तो ये होंगे नतीजे, मथुरा सीट में होगा... सच बोल रहे थे लालू के बेटे तेजप्रताप, सही साबित हुए ऐश्वर्या के खिलाफ आरोप! #IPL2019 : IPL में एंट्री करते ही रैना ने रचा इतिहास #IPL2019 : ओपनिंग मैच गंवाकर कोहली ने कहा, हम वापसी करेंगे मायूस शाहनवाज ने टिकट कटने की यह बताई वजह
 

नाक से निकली 12 साल पहले खोयी हुई अंगूठी, जानें क्या था माजरा?


SHOBHIT KUMAR 01/02/2019 13:56:16
176 Views

United Kingdom. ब्रिटेन में रहने वाली 20 वर्ष की युवती, जिसका नाम अबिगेल थॉम्पसन बताया जा रहा है, उसके साथ हाल ही में एक चौंका देने वाला हादसा हुआ है। इस हादसे के दौरान युवती को 12 साल पहले खोयी हुई कीमती अंगूठी वापस मिल गई है। हैरत में डालने वाली बात तो ये है कि इस अंगूठी के बरामद होने की जगह और तरीका दोनों ही बेहद दिलचस्प हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला।

Lost ring before 12 years out of the nose after strong sneezing

आठवें जन्मदिन का तोहफा
साल 2007 में जब अबिगेल आठ वर्ष की हुईं तो उनकी मां ने उनके जन्मदिन के तोहफे में एक खूबसूरत सोने की अंगूठी दी। कुछ साल बाद उनकी अंगूठी अचानक से गुम हो गई। उन्होंने ढूंढने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो उन्हें नहीं मिली। उस दौरान उन्हें लगा कि उनकी अंगूठी चोरी हो गई है। इसके बाद अभी कुछ वक़्त पहले उन्हें किसी वजह से एक के बाद एक कई छीकें आईं। इन छीकों के दौरान अंगूठी उनकी नाक से निकल कर सामने गिर पड़ी।

अहसास तक नहीं हुआ

अबिगेल थॉम्पसन का कहना है कि उनको इस बात का अहसास तक नहीं हुआ कि अंगूठी उनकी नाक में फंसी हुई थी, क्योंकि इतने सालों में कभी भी उन्हें सांस लेने में कोई दिक्कत नहीं आई और न ही कभी उन्हें अटपटा महसूस हुआ। वहीं इस बारे में वरिष्ठ प्लास्टिक सर्जनों का कहना है कि ये कोई साधारण बात नहीं है। हालांकि इसका अहसास होना और इतने लंबे समय तक नाक में रहना बेहद अजीब है।

यह भी पढ़ें...जानें किन पोषक तत्वों की कमी से होते हैं डार्क सर्कल्स

Web Title: Lost ring before 12 years out of the nose after strong sneezing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया