मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

मुंबई के बाद अब इस जगह दे रहे हैं कपिल-गिन्नी रिसेप्शन पार्टी


SHREYA 01/02/2019 18:17:43
247 Views

Mumbai. कॉमेडी जगत के बादशाह कपिल शर्मा  बीते साल 12 दिसम्बर, 2018 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ पूरे पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। शादी के बाद कपिल-गिन्नी ने अमृतसर और मुंबई में दो रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया, जिसमें कपिल-गिन्नी के परिवार संग फिल्मी जगत के नामी सितारों ने भी शिरकत की थी।

यह भी पढ़ें:-  अरबाज़ खान ने कुछ इस अंदाज़ में किया साली को बर्थडे विश

Kapil Ginni New Delhi wedding reception

वहीं, अब खबर आई है कि अमृतसर और मुंबई में रिसेप्शन देने के बाद कपिल-गिन्नी फ़रवरी के महीने में तीसरा रिसेप्शन देने जा रहे हैं, जिसकी तारीख का खुलासा हो चुका है। आपको बता दें, गिन्नी-कपिल 2 फ़रवरी, 2019 को दिल्ली में तीसरी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन कर रहे हैं। दिल्ली में होने वाले इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल होने की बात सामने आ रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

One more wedding reception for #kapilsharma and his wife in delhi 😍

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Jan 31, 2019 at 2:33am PST

 

आपको बता दें, हाल ही में कपिल मुंबई में नेशनल म्यूजियम ऑफ़ सिनेमा के उद्घाटन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले थे। इतना ही नहीं कपिल ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करते हुए कहा था कि पीएम मोदी का सेंस ऑफ ह्यूमर भी बहुत अच्छा है ।

Kapil Ginni New Delhi wedding reception

 

Web Title: Kapil Ginni New Delhi wedding reception ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया