बजट आने के बाद विपक्षी दलों की बैठक,राहुल गांधी समेत ये नेता मौजूद...


RAGHVENDRA CHAURASIA 01/02/2019 18:33 PM
38 Views

New Delhi. मोदी सरकार का आखिरी बजट आने के बाद विपक्षी दलों की हाईलेवल बैठक हो रही है। इस बैठक में इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) के साथ छेड़छाड़ के मुद्दे पर चर्चा करने और इस पर भविष्य की रणनीति तैयार करने के मकसद से यह बैठक हो रही है। इस बैठक खासतौर पर ईवीएम मुद्दे पर चर्चा हुई। 

After the last budget, the leaders of the opposition parties, including Rahul Gandhi, are present.

यह भी पढ़ें...अनशन के तीसरे दिन बिगड़ी अन्ना हजारे की तबियत

कई दलों के नेता इस बैठक में शामिल

इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, राष्ट्रवादी कांग्रेस के मुखिया शरद पवार, तेलुगु देसम पार्टी (तेदेपा) के एन चंद्रबाबू नायडू, समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव, तृणमूल कांग्रेस के डेरेक ओब्रायन, नेशनल कांफ्रेंस के उमर अब्दुल्ला, बसपा के सतीश चंद्र मिश्रा, द्रमुक की कनिमोई, भाकपा के डी राजा, माकपा के मोहम्मद सलीम एवं के टीके रंगराजन, राजद के मनोज झा, आम आदमी पार्टी के संजय सिंह और राष्ट्रीय लोक दल के नेता जयंत चौधरी शामिल हुए।

After the last budget, the leaders of the opposition parties, including Rahul Gandhi, are present.

राहुल ने कहा हमारे पास मुद्दों की नहीं है कमी

राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकार ने जाते -जाते किसानों को अपमानित कर दिया है। राहुल गांधी ने कहा कि सरकार ने मात्र 6 हजार रूपये साल में देकर किसानों का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि हमारे पास मुद्दों की कमी नहीं है। राहुल ने कहा कि सबसे पहले तो मोदी सरकार के भ्रष्टाचार को जनता को बताएंगे। उन्होंने कहा कि इस बार का हमारा मुद्दा किसान,बेरोजगारी,शिक्षा व्यवस्था को लेकर चुनाव लड़ेंगे। राहुल ने कहा कि इस बार सरकार का ​सर्जिकल स्ट्राइक हो जाएगा। 

यह भी पढ़ें...मोदी सरकार ने अपने आखिरी बजट में आपको क्या दिया,सरल भाषा में जानिए..

 

 

Web Title: After the last budget, the leaders of the opposition parties, including Rahul Gandhi, are present. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया