मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

बिहार के माफिया डॉन शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या


ABHIMANYU VERMA 02/02/2019 10:29 AM
149 Views

Patna. बिहार के माफिया डॉन और आरजेडी के पूर्व संसद सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सीवान जिले के टाउन थाना क्षेत्र के दक्खिन टोला में शुक्रवार देर रात अपराधियों ने युसुफ को गोलियों से भून डाला। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। 

 The murder of Bihar mafia don Shahabuddin nephew Yusuf

जानकारी के मुताबिक, युसुफ को अपराधियों ने बिलकुल नजदीक से सीने में गोली मारी गयी है। इसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था। वह शहाबुद्दीन के गांव प्रतापपुर का ही रहने वाला था। उसकी हत्या की खबर सुनकर शहाबुद्दीन के परिवार में मातम का माहौल छा गया है। उसकी कैफे की दुकान थी। इसके साथ ही वह जमीन का कारोबार भी करता था।

 The murder of Bihar mafia don Shahabuddin nephew Yusuf

यह भी पढ़ें:-...NDA के बाद UPA के लिए सिरदर्द बने उपेंद्र कुशवाहा

घटना की सूचना पर एसपी नवीन चन्द्र झा और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी ने बताया कि युसूफ को सीने में गोली मारी है, जिससे उसकी मौत हो गई है। हालांकि घटना के पीछे की वजह साफ नहीं हो पायी है। उन्होंने बताया कि अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

Web Title: The murder of Bihar mafia don Shahabuddin nephew Yusuf ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया