मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

आईसीसी विश्व कप में भारत जीत का प्रबल दावेदार- राहुल द्रविड़


SUJEET KUMAR 02/02/2019 15:12:55
158 Views

New Delhi. इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने कहा, इस साल इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी विश्व कप में भारत जीत का प्रबल दावेदार है। द्रविड़ का मानना है कि टीम इंडिया विश्व कप के समय अपनी फॉर्म के शीर्ष पर होगी। साथ ही उसके पास ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के खिलाफ उनकी सरजमीं पर सीरीज जीतने के बाद बढ़ा हुआ आत्मविश्वास होगा। 

आईसीसी विश्व कप में भारत जीत का प्रबल दावेदार- राहुल द्रविड़
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की वेबसाइट के मुताबिक द्रविड़ से कहा, 'मुझे लगता है कि भारतीय टीम इस समय शानदार क्रिकेट खेल रही है और वह विश्व कप में प्रबल दावेदार के रूप में जाएगी। उम्मीद है कि हम अगले कुछ महीनों में और आगे बढ़ेंगे।' राहुल द्रविड़ पिछली बार 1999 में इंग्लैंड में हुए 50 ओवरों के विश्व कप में टॉप स्कोरर रहे थे, तब उन्होंने 461 रन बनाए थे।

यह भी पढ़ें...200 ODIs क्रिकेट मैच खेलने वाली पहली भारतीय महिला क्रिकेटर बनी मिताली

इंडिया-ए और भारत की अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि इंग्लैंड में पिच बल्लेबाजों की मददगार हैं और इसलिए टूर्नामेंट में हाई स्कोरिंग मैच होने की उम्मीद है। इंग्लैंड में विकेट सपाट रहेंगी और मुझे विश्व कप में हाई स्कोरिंग मैच की उम्मीद है। जब हम इंडिया-ए टीम के साथ इंग्लैंड में थे तब नियमित तौर पर स्कोर 300 के ऊपर जा रहा था। 

Web Title: आईसीसी विश्व कप में भारत जीत का प्रबल दावेदार- राहुल द्रविड़ ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया