मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

सीएम के फरमान के आगे फीके पड़े राज्यपाल के पकवान


DEEP KRISHAN SHUKLA 02/02/2019 15:35:31
91 Views

Lucknow. आईएएस वीक मना रहे हैं अधिकारी अजीब पशोपेश में पड़ गए है, जिसकी वजह यह है कि राज्यपाल राम नाईक ने शिक्षा विभाग, गृह विभाग, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को ​रात्रिभोज पर बुलाया था इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी अधिकारियों की बैठक बुला ली है। इन हालातों में अधिकारियों को राज्यपाल का न्योता छोड़ना पड़ रहा है। 

CM ke farman ke aage feeke pade rajypal ke pakwan
मालूम हो कि प्रदेश के आईएएस अधिकारी इन दिनों आईएएस वीक मना रहे हैं। राज्यपाल रामनाईक ने इन अधिकारियों को शनिवार शाम 7 बजे डिनर पर बुलाया था। उधर प्रदेश में शुरू होने जा रही बोर्ड परीक्षाओं की तैयारियों की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार शाम अधिकारियों की बैठक बुला ली है। ऐसे में अधिकारियों के लिए बैठक के बाद डिनर को पहुंचना मुश्किल हो जाएगा। जानकारों की मानें तो आईएएस एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री को बैठक बाद में कराने के लिए शुक्रवार तक मनाने की कोशिश भी की, लेकिन नतीजा सिफर रहा। आईएएस वीक में शामिल अधिकारियों ने बताया कि जब वे शुक्रवार दोपहर को सीएम आवास पर तकनीकी सत्र में गए तो उन्हें शनिवार की बैठक के बाबत जानकारी हुई। इस बैठक के चलते उन्हें बीच में ही वापस अपने अपने जिलों में वापस लौटना पड़ेगा, क्योंकि यह बैठक विडिया कांफ्रेसिंग के माध्यम से होनी है। उधेड़बुन में फंसे अधिकारियों को यह समझ नहीं आ रही है कि जब मुख्यमंत्री 3 फरवरी तक राजधानी में नहीं हैं तो यह बैठक 4 या 5 फरवरी को भी रखी जा सकती थी। हलांकि इस पर मुख्यमंत्री की टीम का कहना है कि आईएएस वीक की चलते सरकार का कामकाज प्रभावित ​नहीं किया जा सकता। 

CM ke farman ke aage feeke pade rajypal ke pakwan
मालूम हो कि आईएएस एसोसिएशन प्रतिवर्ष यह वीक मनाता है। जिसमें तमाम मनोरंजक कार्यक्रमों के साथ साथ आपसी चर्चाएं और अहम मुद्दो पर विचार विमर्श होता है। इस आयोजन में तकरीबन 5 सैकड़ा यूपी कैडर के अधिकारी मिलते है। गुरूवार से ही इस वीक की शुरूआत हुई थी। 

यह भी पढ़े...UP : कांग्रेस में बदलाव, प्रियंका-सिंधिया के बीच चुनावी जमीन का बंटवारा

Web Title: CM ke farman ke aage feeke pade rajypal ke pakwan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया