मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

कुंभ: साधु-संतों की जासूसी करवाएंगे योगी के कैबिनेट मंत्री


ABHIMANYU VERMA 02/02/2019 15:40:39
160 Views

Varanasi. यूपी की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। राजभर ने कुंभ मेले में शामिल होने पहुंचे साधु-संतों को लेकर अपनी ही सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने सवाल उठाया है कि अगर गरीब के पास एक पुड़िया भी गांजा मिल जाए तो पुलिस उसे गिरफ्तार करके जेल में डाल देती है, लेकिन प्रयागराज में चल रहे कुंभ में खुलेआम साधु गांजा पी रहे हैं। 

Cabinet Minister Om Prakash Rajbhar will make detective of saints

राजभर ने पुलिस-प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कि इतनी सख्ती होने के बावजूद कुंभ क्षेत्र में गांजा कहां से मुहैया कराया जा रहा है। यही नहीं राजभर ने कुंभ क्षेत्र में जासूस भेजकर गांजे की सप्लाई के स्रोत का पता लगाने की बात भी कही। वहीं, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भागवत एक साल और मांग रहे हैं, चुनाव खत्म होगा तो मंदिर का मुद्दे भी खत्म हो जायेगा। 

यह भी पढ़ें:-...अखिलेश के एक और दिग्गज नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज, सपा में मचा हड़कंप

Cabinet Minister Om Prakash Rajbhar will make detective of saints

कैबिनेट मंत्री ने अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि 24 फरवरी तक अगर भाजपा ओबीसी आरक्षण के बंटवारे के लेकर अपना रुख साफ नहीं करती तो वह यूपी की सभी 80 सीटों पर अकेले लोकसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा चाहेगी तो वह 24 फरवरी को कहीं भी जा सकते है। 

Web Title: Cabinet Minister Om Prakash Rajbhar will make detective of saints ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया