मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

अमेरिका में लग सकता है आपातकाल,राष्ट्रपति ट्रंप ने दिए संकेत


RAGHVENDRA CHAURASIA 03/02/2019 12:33 PM
123 Views

Washington.अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर मेक्सिको दीवार निर्माण को लेकर सख्त हो गए हैं। राष्ट्रपति ट्रंप और विपक्षी दलों में इस मामले को लेकर तनाव बरकरार है। ट्रंप ने कहा ​कि वह सीमा पर दीवार की अपनी योजना से पीछे हटने वाले नहीं हैं। उन्होंने साफतौर कहा कि वह इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए धन इकट्ठा करने के मकसद से राष्ट्रीय इमरजेंसी घोषित कर सकते हैं। 

Emergency may take place in America, signs given by President Trump

यह भी पढ़ें...खड़गे बोले, सीबीआई निदेशक की नियुक्ति नियम विरुद्ध

मीडिया से बातचीत में ट्रंप ने आपातकाल लगाने के दिए संकेत

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अवैध घुसपैठियों को रोकने के लिए देश की दक्षिणी सीमा पर दीवार बनाने के लिए अड़े हुए हैं। उन्होंने सीबीएस न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि वह राष्ट्रीय इमरजेंसी की घोषणा करने के करीब पहुंच चुके हैं। ट्रंप ने आरोप लगाया कि हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव की स्पीकर नैंसी पॉलसी का कठोर रुख देशहित के खिलाफ है और वह बहुत ही खराब राजनीति कर रहे हैं। अगर ट्रंप देश में राष्ट्रीय इमरजेंसी का एलान करते हैं तो मेक्सिको की सीमा पर दीवार बनाने की योजना के लिए फंड जुटाने की उनकी राह सरल हो जाएगी। ट्रंप संसद की मंजूरी के बिना ही फंड जारी करने की ​शक्ति हासिल हो जाएगी। 

Emergency may take place in America, signs given by President Trump

 ट्रंप स्टेट ऑफ यूनियन को संबोधित करेंगे

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मंगलवार को स्टेट ऑफ यूनियन की सभा को संबोधित करेंगे। व्हाइट हाउस ने बताया कि ट्रंप का भाषण आशावादी दृष्टिकोण और सकारात्मक रूप से आगे बढ़ने पर केंद्रित होगा। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रपति अमेरिकी गौरव के प्रेरणादायक दृष्टिकोण पर बात करेंगे। 

यह भी पढ़ें...अब राहुल गांधी इस फार्मूले से यूपी में कांग्रेस को करेंगे मजबूत,हलचलें बढ़ी..

 

 

Web Title: Emergency may take place in America, signs given by President Trump ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया