अखिलेश यादव बोले, सीएम तो बाबा हैं, वो क्या जानें लैपटॉप


ABHIMANYU VERMA 03/02/2019 13:52:06
144 Views

Kannauj. यूपी की पूर्व समाजवादी सरकार में मेधावी छात्रों को लैपटॉप बांटने की योजना को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज़ कसा है। अखिलेश ने शनिवार को कन्नौज में कहा कि योगी आदित्यनाथ बाबा हैं और वो लैपटॉप जैसी आधुनिक चीज में के बारे में क्या जानें, इसलिए उनके पास छात्रों को लैपटॉप जैसी चीज बांटने की कोई योजना नहीं है। 

Akhilesh Yadav said that CM Yogi does not know that what is laptop

कन्नौज में अखिलेश ने यह भी कहा कि कन्नौज के किसी भी घर में जाकर देख लीजिए, जितने लैपटॉप हमने बांटे हैं। उससे बड़ा लैपटॉप दिया हो तो बता दें। उन्होंने कहा कि सीएम बाबा हैं, वो लैपटॉप के बारे में जानते नहीं हैं तो कैसे लैपटॉप मिलेगा? और गंगा सफाई नहीं की, इससे ध्यान हटाने के लिए गंगा एक्सप्रेसवे लेकर आए।

यह भी पढ़ें:-...हाजीपुर रेल हादसा: पटरी से उतरी सीमांचल एक्सप्रेस की 9 बोगियां, 7 लोगों की मौत

Akhilesh Yadav said that CM Yogi does not know that what is laptop

गौरतलब है कि यूपी में सपा की सरकार के दौरान प्रदेश के लगभग सभी जिलों में छात्रों को लैपटॉप बांटे गए थे। जिसमें इंटर पास छात्र-छात्राओं को 15 लाख लैपटॉप बांटे जाने अभी बाकी हैं। वहीं, सीएम रहने के दौरान अखिलेश यादव ने लैपटॉप वितरण संबंधी सूचना संग्रहण और बांटने में देरी समेत शासकीय कार्यों में लापरवाही के चलते प्रमुख सचिव माध्यमिक शिक्षा जितेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया था। 

Web Title: Akhilesh Yadav said that CM Yogi does not know that what is laptop ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया