मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

बड़ी खबर: बीएसपी की यह दिग्गज नेता कांग्रेस में शामिल


RAGHVENDRA CHAURASIA 03/02/2019 15:08:30
1011 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की पूर्व विधायक ऊषा चौधरी शनिवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं। वहीं इस खबर से सियासी गलियारे में कोहराम मच गया है।

Bsp Ki Neta Usha Chaudhari Congress Me Shamil

यह भी पढ़ें...अमेरिका में लग सकता है आपातकाल,राष्ट्रपति ट्रंप ने दिए संकेत

सतना के रैगांव से जीती थी बसपा विधायक

मध्य प्रदेश के सतना जिले के रैगांव से ऊषा चौधरी बसपा से चुनाव जीती थीं। मगर मध्य प्रदेश में 2018 के चुनाव में ऊषा चौधरी चुनाव हार गईं। आम चुनाव से पहले ऊषा चौधरी ने बसपा से इस्तीफा देकर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई है। 

Bsp Ki Neta Usha Chaudhari Congress Me Shamil

  सीएम कमलनाथ की मौजूदगी थामा कांग्रेस का दामन

बसपा की पूर्व नेता ऊषा चौधरी ने शनिवार को कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली। इस अवसर पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह भी मौजूद थे। बसपा नेता के अलावा भारतीय वन सेवा के अधिकारी रहे आजाद सिंह डबास ने भी कांग्रेस की सदस्यता ले ली है। 

यह भी पढ़ें...अब राहुल गांधी इस फार्मूले से यूपी में कांग्रेस को करेंगे मजबूत,हलचलें बढ़ी..

 

 

Web Title: Bsp Ki Neta Usha Chaudhari Congress Me Shamil ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया