मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी पर साधा निशाना


RAGHVENDRA CHAURASIA 03/02/2019 15:37 PM
111 Views

Kolkata. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला बोला है। बनर्जी कोलकाता पुलिस प्रमुख के बचाव में उतर आई हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी विरोधी दलों को निशाना बना रही है। पुलिस को नियंत्रण में करने के लिए अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल कर संस्थानों को बर्बाद कर रही है।

Mamta Banarjee Ne Bjp Pr hamla Bola

यह भी पढ़ें...अमेरिका में लग सकता है आपातकाल,राष्ट्रपति ट्रंप ने दिए संकेत

  कोलकाता पुलिस प्रमुख लापता

कोलकाता पुलिस प्रमुख राजीव कुमार रोज वैली और शारदा पोंजी घोटाले में लापता हैं। सीबीआई पूछताछ के लिए राजीव कुमार की तलाश कर रही है। अधिकारियों के मुताबिक, सीबीआई राजीव कुमार को गिरफ्तार कर सकती है। सीबीआई कुछ अहम फाइलों और दस्तावेजों के गायब होने के सिलसिले में कुमार से पूछताछ करना चाहती है। वह सीबीआई की तरफ से जारी नोटिसों का जवाब नहीं दे रहे हैं। इस पर ममता बनर्जी ने टवीट् कर कहा कि कोलकाता पुलिस प्रमुख दुनिया के सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं। ममता ने कहा कि राजीव कुमार सप्ताह के सातों दिन व 24 घंटे काम करते हैं। उन्होंने हाल में एक दिन की छुट्टी ली है। अब आप झूठ फैला रहे हैं तो झूठ हमेशा झूठ ही रहेगा। 

आपको बता दें कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार चिटफंड घोटाले की जांच करने वाली पश्चिम बंगाल पुलिस की स्पेशल इन्वेटिगेशन टीम का नेतृत्व किया था। 

यह भी पढ़ें...अब राहुल गांधी इस फार्मूले से यूपी में कांग्रेस को करेंगे मजबूत,हलचलें बढ़ी

Web Title: Mamta Banarjee Ne Bjp Pr hamla Bola ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया