मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

नीतीश के करीबी नेता ने जेडीयू छोड़ा, कांग्रेस का थामेंगे दामन


RAGHVENDRA CHAURASIA 03/02/2019 16:32 PM
275 Views

New Delhi. आम चुनाव से पहले नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला थम नहीं रहा है। अब जेडीयू के नेता व नीतीश के करीबी विधान परिषद के सदस्य ऋषि मिश्रा ने भाजपा जदयू गठबंधन पर हमलावर रूख अपनाते हुए अपनी पार्टी से किनारा कर लिया है। ऋषि मिश्रा शनिवार को कांग्रेस का दामन थामेंगे। ऋषि मिश्रा ने कहा कि मेरे लिए जदयू में काम करना बहुत मुश्किल हो गया था।

Nitish Kumar Ke Karibi Neta Ne Thama Congress Daman

यह भी पढ़ें...बसपा का यह दिग्गज नेता कांग्रेस में शामिल,मायावती पर लगाया ये आरोप

  मुझे नीतीश जी से कोई शिकायत नहीं है

ऋषि मिश्रा ने कहा कि पिछला चुनाव मैंने भाजपा के खिलाफ लड़कर जीता था, अब मैं अपने मतदाताओं को क्या जवाब दूंगा? मुझे नीतीश जी से कोई शिकायत नहीं है, मगर मैं भाजपा के साथ रहकर काम नहीं कर सकता। मैं शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो रहा हूं। 

Nitish Kumar Ke Karibi Neta Ne Thama Congress Daman

  एनडीए के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं नीतीश

नीतीश कुमार ने पिछला चुनाव बीजेपी के खिलाफ लड़ा था। मगर 2019 का चुनाव एनडीए के साथ मिलकर लड़ रहे हैं। इसी कारण नीतीश के कुछ नेता बीजेपी से नाराज होकर वह दूसरी पार्टियों का दामन थाम लेंगे। 

यह भी पढ़ें...अमेरिका में लग सकता है आपातकाल,राष्ट्रपति ट्रंप ने दिए संकेत

Web Title: Nitish Kumar Ke Karibi Neta Ne Thama Congress Daman ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया