तेजस्वी का बड़ा ऐलान, इस नेता को बनाया पीएम चेहरा


ABHIMANYU VERMA 03/02/2019 17:42:26
272 Views

Patna. कांग्रेस ने पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान से रविवार जन आकांक्षा रैली से लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। जिसमें महागठबंधन में शामिल अधिकतर दल हिस्सा लेने पहुंचे। वहीं, इस रैली में आरजेडी का नेतृत्व कर रहे तेजस्वी यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला और एक बार फिर राहुल गांधी के प्रधानमंत्री पद की दावेदारी का समर्थन किया। 

Tejaswi Yadav told Rahul Gandhi to be PM candidate

तेजस्वी ने कहा कि आज परिवर्त्तन का समय है अगला प्रधानमंत्री राहुल को बनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल में प्रधानमंत्री बनने के सभी गुण मौजूद हैं। कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी है और उनकी जिम्मेदारी आज बड़ी है। अपनी जिम्मेदारी के साथ कांग्रेस आगे बढ़े। इस दौरान तेजस्वी ने लोगों से अपील की कि सभी गठबंधन मिलकर एनडीए को सत्ता से हटाएं। 

Tejaswi Yadav told Rahul Gandhi to be PM candidate
 वहीं, प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि कांग्रेस ने बिहार आकर अपनी मजबूती दिखाई है और मोदी को बेनकाब करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी ने सभी को ठगने का काम किया है। 

यह भी पढ़ें:-...बिहार में JDU को बड़ा झटका, चुनाव से पहले यह दिग्गज नेता कांग्रेस में हुआ शामिल

बिहार के नेता प्रतिपक्ष ने सीएम नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश चाचा लोगों को ठग रहे हैं। जिसने बिहार की बोली लगाई उनके साथ हो गए। उन्होंने कहा कि लालू आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं। उनके पिता बिहार के शेर हैं, किसी से डरने वाले नहीं हैं। 

Web Title: Tejaswi Yadav told Rahul Gandhi to be PM candidate ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया