मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

 योगी को नहीं मिली बंगाल में रैली की इजाजत,फोन से सभा ​को किया संबोधित


RAGHVENDRA CHAURASIA 03/02/2019 18:24:16
179 Views

Lucknow.उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पश्चिम बंगाल की रैली की इजाजत नहीं मिली। सीएम योगी ने फोन से बंगाल की जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम ने कहा कि ममता सरकार के दिन-गिने चुने हैं अब उनकी विदाई होने वाली है। योगी ने कहा कि मुझे आज रैली नहीं करने दिया लेकिन वे मेरी आवाज को दबा नहीं सकती हैं।

Yogi did not get permission to rally in Bengal

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: बीएसपी की यह दिग्गज नेता कांग्रेस में शामिल

  बिना किसी नोटिस के रैली को किया गया खारिज

यूपी के सीएम योगी की रैली को बंगाल सरकार ने खारिज कर दिया है। बंगाल सरकार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को उतरने पर पांबदी लगा दी है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि बिना किसी नोटिस के रैली की इजाजत खारिज कर दी गई है। जिसके बाद बीजेपी के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने सरकार के इस फैसले के खिलाफ हंगामा किया। 

Yogi did not get permission to rally in Bengal

  100 से ज्यादा रैली की तैयारी में बीजेपी

आम चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी बंगाल में तकरीबन 100 से ज्यादा रैली करने की तैयारी कर रही है। इस कड़ी में रविवार को योगी बंगाल के बांकुरा और पुरुलिया में दो रैली करने वाले थे मगर उनकी रैली को बंगाल सरकार ने इजाजत नहीं दी है। खबर यह है कि योगी 5 फरवरी को यानी मंगलवार को रायगंज और दिनाजपुर जिले के बालूरघाट में रैली को संबोधित करने करेंगे। 

यह भी पढ़ें...नीतीश के करीबी नेता ने जेडीयू छोड़ा, कांग्रेस का थामेंगे दामन

 

 

Web Title: Yogi did not get permission to rally in Bengal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया