मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

वार्ड सचिवों ने प्रखंड समिति का गठन कर अपनी शक्ति का एहसास कराया


संतोष कुमार 03/02/2019 09:51
174 Views

Lucknow. इमामगंज प्रखंड के रानीगंज स्थित श्री सेन्ट्रल गौरक्षणी प्रांगण में इमामगंज प्रखंड के सभी वार्ड सचिवों की एक अहम बैठक हुयी। बैठक में 17 पंचायत से सभी वार्ड सचिव महिला हों या पुरूष पहुंचकर अपनी एकता का परिचय दिया।

61e91739-85a5-4265-a772-412cf1683f75.jpg

बैठक के दौरान इमामगंज प्रखंड समिति का गठन भी किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से अध्यक्ष सोनल सिंह (सिद्धपुर), उपाध्यक्ष ज्ञानचन्द यादव (मंझौली), सचिव पंकज शर्मा (कुजेशर), उपसचिव जितेंद्र विश्वकर्मा (चुआबार), कोषाध्यक्ष शेखर सुमन (नगवां), उपकोषाध्यक्ष अभय कुमार यादव (विराज), मीडिया प्रभारी संतोष कुमार (रानीगंज), सह मीडिया प्रभारी कुलदीप दास (सिद्धपुर) को चुना गया।

वीडियो देखें हिन्दी में -  Lucknow Samachar Video

बैठक में ही सभी पंचायत के वार्ड सचिव को अपने अपने पंचायत में मिलकर अध्यक्ष सचिव कोषाध्यक्ष का चयन कर प्रखंड समिति को 3 दिन में सौंपने का प्रस्ताव भी रखा गया, जिसे सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया है।

Web Title: Ward secretaries set up the Block Committee to realize their power ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया