मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

CBI अधिकारियों की गिरफ़्तारी पर आजम खान बोले, पीएम मोदी को सोचना पड़ेगा बात यहां तक कैसे पहुंची?


ABHIMANYU VERMA 04/02/2019 09:52 AM
177 Views

Rampur. कोलकाता में सीबीआई के अधिकारियों की गिरफ्तारी को लेकर घमासान मच गया है। इस घटना के लिए यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री व समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए हो रहा है, क्योंकि पिछले पांच वर्षों में राजनेताओं की ओर से गलत इस्तेमाल करने के चलते संवैधानिक संस्थाओं की गरिमा बेतहाशा गिरी है। उन्होंने कहा कि खुद प्रधानमंत्री मोदी को सोचना चाहिए कि बात यहां तक कैसे पहुंच गए। 

Azam Khan statement on the arrest of CBI officers in Kolkata

रामपुर में आजम खान ने कहा कि पिछले 5 सालों में लोकतंत्र तो कमजोर हुआ ही है। साथ ही स्वतंत्र संस्थाएं, अदालतों, पुलिस हेडक्वाटर्स, इनकम टैक्स, सेल्स टैक्स, ईडी और यहां तक कि आईबी और सीबीआई का इतना गलत इस्तेमाल हुआ और इनका इतना मज़ाक बना दिया कि इनकी विश्वसनीयता खत्म हो गई है। उन्होंने कहा कि सत्ताधारियों ने अपने मकसद के लिए इनका इस्तेमाल किया, फिर चाहे वो सीबीआई हो, ईडी हो, आईबी हो या कोई और एजेंसी हो।  

यह भी पढ़ें:-...योगी को नहीं मिली बंगाल में रैली की इजाजत,फोन से सभा ​को किया संबोधित

Azam Khan statement on the arrest of CBI officers in Kolkata

यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वर्तमान समय में इन एजेंसियों के बारे में लोगों की बहुत अच्छी राय नहीं रह गई है। पश्चिम बंगाल में जो कुछ हुआ है, वह इसी पृष्ठभूमि में हुआ है। उन्होंने कहा कि खुद प्रधानमंत्री मोदी को सोचना चाहिए कि बात यहां तक कैसे पहुंच गए।

Web Title: Azam Khan statement on the arrest of CBI officers in Kolkata ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया