मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

शिवपाल ने मुलायम परिवार के खिलाफ किया जंग का ऐलान, कहा- अब नहीं देखना है भाई-भतीजा


ABHIMANYU VERMA 04/02/2019 11:37:38
839 Views

Firozabad. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के खिलाफ लड़ने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने दो टूक कहा है कि उन्हें अब भाई, भतीजा और परिवार नहीं देखना है बल्कि किसान, छात्र और व्यापारियों की समस्याएं देखनी हैं। शिवपाल ने ये बयान रविवार को जिले के शिकोहाबाद के रामलीला मैदान में आयोजित एक विशाल जनसभा में सम्बोधन के दौरान दिया है।

Shivpal Yadav declares to contest elections against Mulayam femily

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष ने आगे कहा कि कभी नहीं सोचा था कि नेताजी के रहते परिवार टूट जाएगा। उन्होंने कहा कि उनकी अगुवाई में सारे विपक्षी नेता सपा के बैनर तले एकजुट होने के लिए तैयार थे, लेकिन ऐसा होने नहीं दिया गया। अगर सब एकजुट होते तो आज देश की सूरत कुछ अलग ही होती। राष्ट्रपति और सीएम दोनों सपा का ही होता।

यह भी पढ़ें:-...CBI अधिकारियों की गिरफ़्तारी पर आजम खान बोले, पीएम मोदी को सोचना पड़ेगा बात यहां तक कैसे पहुंची?

Shivpal Yadav declares to contest elections against Mulayam femily

शिवपाल ने कहा कि वह नेताजी के साथ हमेशा थे और रहेंगे। उनको चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया है और वह उन्हें जिताएंगे। उन्होंने कहा कि वह कभी किसी पद का लालची नहीं रहे केवल सम्मान चाहने के साथ परिवार को एक रखना चाहता था। इस दौरान शिवपाल ने फिरोजाबाद से चुनाव लड़ने का ऐलान किया। 

Web Title: Shivpal Yadav declares to contest elections against Mulayam femily ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया