प्रियंका के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी को लेकर आईजी से हुई शिकायत 


GAURAV SHUKLA 04/02/2019 12:18 PM
180 Views

LUCKNOW. प्रियंका गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया पर हो रही अभद्र टिप्पणी को लेकर कांग्रेस पार्टी की महिला विंग ने आईजी एस.के. भगत से मिलकर शिकायत की। महिला विंग अभद्र टिप्पणी करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई को लेकर आईजी के पास पहुंची हुई थी। जिसके बाद आईजी एस के भगत ने मामले में जल्द ही साइबर सेल को निर्देशित कर आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

APRADHNAMA PRIYANKA KE KHILAF AMARYADAIT TIPPADI KI HUI SIKAYAT

प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ सोशल मीडिया पर 'दुर्भावनापूर्ण अभियान' चलाने के लिए BJP पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने सोमवार को आईजी रेंज लखनऊ से मिलकर ज्ञापन सौंपा। आईजी रेंज लखनऊ ने ज्ञापन लेकर साइबर सेल को रिपोर्ट भेज कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। वही महिला कांग्रेस की जनरल सेक्रेट्री शमीना शफीक का कहना है कि आज पूरे देश में जिस तरीके से प्रियंका गांधी बराबर टिप्पणी की जा रही है, उसको लेकर बाबत पुलिस कार्रवाई के लिए राज्यों की राजधानियों में प्राथमिकी दर्ज करा रही हैं।

APRADHNAMA PRIYANKA KE KHILAF AMARYADAIT TIPPADI KI HUI SIKAYAT

Web Title: APRADHNAMA PRIYANKA KE KHILAF AMARYADAIT TIPPADI KI HUI SIKAYAT ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया