मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

वैलेंटाइन डे: पहली डेट पर जाने से पहले इन बातों का रखें ध्यान


SHOBHIT KUMAR 04/02/2019 13:12:38
134 Views

New Delhi. प्यार का महीना यानि फरवरी की शुरुआत हो चुकी है, दस दिन बाद प्रेमी-प्रेमिकाओं का दिन वैलेंटाइन डे आने वाला है। प्रेमियों को इस दिन का बेसब्री से इंतजार रहता है। दरअसल, इस दिन को दुनियाभर में प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। कुछ लोग इस दिन अपने दिल की बात का इजहार करते हैं, वहीं कुछ लोग अपने प्रेमी/प्रेमिका के साथ डेट पर जाते हैं। लेकिन अगर आप इस दिन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहली डेट पर जा रहे हैं तो आज हम आपको बेहद जरूरी बातें बताने जा रहे हैं जो आपको ध्यान में रखनी चाहिए। इनको गौर करने से आपकी वैलेंटाइन डेट शानदार बनेगी, साथ ही आपकी गर्लफ्रेंड आपके प्रपोजल को न नहीं कह पाएगी।
Keep these things carefully before going to the first Valentines Date

सबसे पहली बात आती है तैयारियों की, जी हां अगर आप इस दिन की शाम को गुलजार बनाना चाहते हैं तो नर्वस होने की जरूरत नहीं है। आप अपनी पहली वैलेंटाइन डेट को कैंडल-लाइट डिनर या कॉफी डेट के तौर पर सेलिब्रेट कर सकते हैं। याद रहे कि फर्स्ट डेट पर आप किसी भी प्रकार की जल्दबाजी करने की कोशिश न करें।

दरअसल, पहली डेटिंग पर आपका अपने पार्टनर पर जो प्रभाव पड़ता है, वो सारी उम्र एक दूसरे को याद रहता है। इसलिए आपको न ही ज्यादा एक्साइटमेंट दिखाने की जरुरत है और न ही ज्यादा घबराहट। आपको एक दम कॉन्फीडेंट रहना है। इतना ही नहीं आप खुद को न सुनने के लिए भी तैयार रखें। इस दिन प्यार के इजहार और पहली डेट के ख्याल में खुश होने के साथ-साथ आपका रिजेक्शन के लिए भी तैयार रहें। अपनी भावनाओं को एकदम साफ-साफ बताएं। अगर आपकी दोस्त आपको न भी कहती है तो भी उसके प्रति वो ही सम्मान दिखाएं जो उसके जवाब से पहले था। फौरन अपने व्यवहार में किसी भी तरह का बदलाव न लाएं, क्योंकि कुछ लोग सिर्फ परखने के लिए भी कभी-कभी अपने जवाब को न में देते हैं।

Keep these things carefully before going to the first Valentines Date

सबसे बड़ी और जरुरी बात ये है कि अगर आप पहली डेट पर जा रहे हैं तो समय को लेकर विशेष ख्याल रखें। अपने पार्टनर को इंतजार बिल्कुल भी न कराएं। साथ ही इस दिन आप फाइनेंस और फिजिकल रिलेशन से जुड़ा कोई भी सवाल-जवाब न करें।

यह भी पढ़ें...इस तरह के कपड़े पहनने से करें परहेज, हो सकता है स्किन कैंसर

Web Title: Keep these things carefully before going to the first Valentines Date ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया