नीतीश ने इस बड़े मुद्दे पर छोड़ा भाजपा का साथ, कहा- हमें कोई मतलब नहीं है...


ABHIMANYU VERMA 04/02/2019 14:07:27
358 Views

Patna. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर अपनी पार्टी का पक्ष रखते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी जेडीयू को इस बात से कोई मतलब नहीं है कि कौन क्या कहता है? अयोध्या मामला सुप्रीम कोर्ट में है और कोर्ट जो फैसला सुनाएगा वो उनकी पार्टी को मान्य होगा। नहीं तो आम सहमति पर ही मंदिर का निर्माण का फैसला होना चाहिए। 

on the Ram temple issue Nitish kumar is not with BJP

बता दें कि अभी हाल ही में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भारत के मन की बात कार्यक्रम में कहा था कि सरकार गैर-विवादित जमीन उसके मूल मालिकों को लौटाकर राम मंदिर निर्माण की दिशा में अपनी सरकार की प्रतिबद्धता दिखाई। इससे पहले भी भाजपा के नेता राम मंदिर निर्माण के मुद्दे को उठाते रहे हैं। वहीं, नीतीश के बयान से साफ है कि उनकी पार्टी राम मंदिर के मुद्दे पर भाजपा के साथ नहीं है। 

यह भी पढ़ें:-...शिवपाल ने मुलायम परिवार के खिलाफ किया जंग का ऐलान, कहा- अब नहीं देखना है भाई-भतीजा

on the Ram temple issue Nitish kumar is not with BJP

इसके अलावान नीतीश ने उपेंद्र कुशवाहा पर हुए लाठीचार्ज की घटना पर भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने जानबुझ कर पुलिस को उकसाया था जो कि साफ़-साफ़ दिख भी रहा था। अगर किसी ने उकसाया नहीं होता तो पुलिस पहले ही कुछ नहीं करती। 

 

on the Ram temple issue Nitish kumar is not with BJP

Web Title: on the Ram temple issue Nitish kumar is not with BJP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया