लोकसभा में विपक्ष ने लगाए सीबीआई तोता है के नारे


RAGHVENDRA CHAURASIA 04/02/2019 14:35 PM
251 Views

New Delhi. देश में सीबीआई को लेकर घमासान मचा हुआ है। पश्चिम बंगाल में सीबीआई और पुलिस के बीच गतिरोध बरकरार है। सीबीआई मामले को लेकर सोमवार को संसद में विपक्षी दलों ने सीबीआई तोता है के नारे लगाए। वहीं तृणमूल कांग्रेस के नेता सौगत रॉय ने कहा कि उन्होंने कार्यस्थगन प्रस्ताव दे रखा है। इस पर सुमित्रा महाजन ने कहा कि वह प्रश्नकाल के बाद इस पर विचार करेंगी। 

Loksabha Me Vipaksh Ne Lagaye Cbi Tote hai Ke Naare

यह भी पढ़ें..बंगाल के बवाल की देश भर में गूंज

टीएमसी ने लोकतंत्र बचाओं संविधान बचाओं के लगाए नारे

संसद में तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए। इसके साथ ही वेल में आकर लोकतंत्र बचाओ और संविधान बचाओ के नारे लगाए। संसद के दोनों सदनों में सीबीआई और ममता बनर्जी सरकार का धरना छाया रहा। टीएमसी सांसद सौगात रॉय ने कहा कि पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री द्वारा किया जा रहा सत्याग्रह केंद्र सरकार द्वारा सीबीआई दुरुपयोग के खिलाफ है। हम पीएम मोदी और अमित शाह के नेतृत्व वाले सीबीआई और भाजपा नेतृत्व का कड़ा विरोध करते हैं। जिन्होंने सं​वैधानिक ढ़ांचे को क्षति पहुंचाई है। पीएम को सदन में जवाब देना चाहिए। 

Loksabha Me Vipaksh Ne Lagaye Cbi Tote hai Ke Naare

कल की घटना से संवैधानिक व्यवस्था टूट गई

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने संसद में तृणमूल कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि रविवार की घटना से संवैधानिक व्यवस्था टूट गई है। उन्होंने कहा कि बड़े ही शर्म की बात है कि इसमें पूरा विपक्ष शामिल है। देश के इतिहास में ऐसी घटना कभी नहीं हुई है। राजनाथ सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कार्रवाई हो रही है। पश्चिम बंगाल सरकार ने सीबीआई को रोका है। पुलिस कमिश्नर को कई बार समन दिया गया लेकिन वह सामने नहीं आए। राजनाथ सिंह ने संसद में कहा हमने राज्य के राज्य राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी से पूरी रिपोर्ट मांगी है।

यह भी पढ़ें...कोलकाता में जारी हंगामे पर सुप्रीम कोर्ट का तत्काल सुनवाई से इंकार

 

 

Web Title: Loksabha Me Vipaksh Ne Lagaye Cbi Tote hai Ke Naare ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया